Sikandar Salman Khan First Look: सलमान खान की फिल्म सिंकदर का फर्स्ट लुक हुआ इंटरनेट पर वायरल

Sikandar Movie Update: सलमान खान की फिल्म सिंकदर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसके बाद से दर्शकों को सिंकदर के पोस्टर का इंतजार है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-30 10:59 GMT

Salman Khan Sikandar Movie Update (Image- Social Media) 

Sikandar Movie Update: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिकंदर (Sikandar Movie) की जबसे अनॉउंसमेंट हुई है। तबसे दर्शकों को सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर से जुड़े ताजा अपडेट जानने का बेसब्री से इंतजार रहता है। सलमान खान की फिल्म सिंकदर की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है। तो वहीं फिल्म के लगभग मुख्य कास्ट के बारे में भी साजिद नाडियावाला द्वारा अनॉउंसमेंट कर दिया गया है। चलिए जानते हैं कि सलमान खान की फिल्म सिंकदर से जुड़े ताजा अपडटे के बारे में

सलमान खान की फिल्म सिंकदर का फर्स्ट लुक हुआ वायरल (Salman Khan Movie Sikandar First Look Viral)-

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म Sikandar का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। सलमान खान की फिल्म सिंकदर से जुड़े हर रोज दर्शकों को ताजा अपडेट के बारे में जानने की इच्छा रहती है। तो वहीं फिल्म सिंकदर के फर्स्ट लुक का सलमान खान के फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस समय सोशल मीडिया पर Salman Khan के फैंस द्वारा एक फोटो शेयर की गई है। जो उनके अनुसार सलमान खान की फिल्म सिंकदर में उनका लुक है। लेकिन अभी तक Sikandar Movie के मेकर्स द्वारा सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिकंदर का फर्स्ट लुक नहीं शेयर किया गया है। खबरों कि माने तो इस महीने के अंत तक फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर दिया जाएगा। 

सलमान खान की फिल्म सिंकदर कब रिलीज होगी (Salman Khan Sikandar Release Date)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म Sikandar की शूटिंग शुरू हो चुकी है। तो वहीं फिल्म के फर्स्ट शेड्यूल की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है। अब Salman Khan की फिल्म Sikandar के सेकेंड शेड्यूल की शूटिंग अगस्त 2024 में शुरू की जाएगी। तो वहीं फिल्म सिंकदर अगले साल यानि 2025 में ईद के अवसर पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान (Salman Khan) के साथ रश्मिका मंधाना, सत्यजीत, प्रतीक बब्बर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

Tags:    

Similar News