Bhojpuri का ये गाना देख डोल उठेगा मन, घरवालों के सामने देखने की ना करें गलती

Hot Bhojpuri Video Song: भोजपुरी के धमाकेदार गाने "बलमुवा के बल्लम" की बात करें तो इस गाने में नम्रता मल्ला हैं, उन्होंने अपनी कातिल अदाएं दिखाई हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-09-01 13:15 GMT

Bhojpuri Ka Hot Gana: भोजपुरी गाने आज कल खूब ट्रेंड कर रहें हैं, जी हां! कोई फंक्शन हो, त्योहार हो या फिर पार्टी हो, जब तक भोजपुरी गाने बजते नहीं, तब तक किसी भी फंक्शन में रौनक नहीं आती, क्योंकि भोजपुरी गाने सुनते ही शरीर में एक अलग ही जोश आ जाता है, जिसके बाद तो लोग खुद ब खुद थिरकने लग जाते हैं। भोजपुरी में अब तक एक से एक धमाकेदार गाने बनाएं जा चुके हैं, जो सालों बाद भी ट्रेंडिंग में रहते हैं, वहीं अब इसी बीच भोजपुरी का ये गाना जबरदस्त बवाल मचा रहा है, हम जिस गाने की बात कर रहें हैं, उसका नाम "बलमुवा के बल्लम" है।

वायरल हुआ भोजपुरी का बोल्ड गाना

भोजपुरी इंडस्ट्री में आपको हर तरह के गाने सुनने को मिल जायेंगे, लेकिन ज्यादातर देखा जाए तो भोजपुरी इंडस्ट्री अपनी अश्लीलता की वजह से अधिक सुर्खियों में रहती हैं, गाने के लिरक्स इतने अश्लील होते हैं कि आप घरवालों के सामने उसे देखना तो दूर सुन भी नहीं सकते, फिलहाल हम यहां जिस भोजपुरी गाने की बात कर रहें हैं, वो गाना भी बेहद बोल्ड है। "बलमुवा के बल्लम" गाने के कुछ सीन्स तो आपके होश उड़ा देंगे।


नम्रता मल्ला की कातिल अदाओं के हो जायेंगे दीवाने

भोजपुरी के धमाकेदार गाने "बलमुवा के बल्लम" की बात करें तो इस गाने में नम्रता मल्ला हैं, उन्होंने अपनी कातिल अदाएं दिखाई हैं। नम्रता मल्ला की मक्खन जैसी कमरिया को देख तो दर्शकों का मन डोल उठा है। दर्शक तो नम्रता मल्ला की हॉट अदाओं पर लट्टू हो चुके हैं। नम्रता मल्ला के साथ इस गाने में भोजपुरी अभिनेता समर सिंह नजर आ रहें हैं, नम्रता मल्ला और समर सिंह की ऑनस्क्रीन आग लगा रहीं हैं। नम्रता मल्ला की सिर्फ हॉट अदाएं ही नहीं, बल्कि उनकी धमाकेदार डांस भी दर्शकों के होश उड़ा दे रहा है।

बलमुवा के बल्लम गाने को मिला धमाकेदार व्यूज

नम्रता मल्ला और समर सिंह का बोल्ड गाना "बलमुवा के बल्लम" खूब देखा जा रहा है, साथ ही फैंस खूब शेयर भी कर रहें हैं, इस गाने को अब तक 35 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुका है । इस धमाकेदार गाने को समर सिंह और नेहा राज ने गाया है, जबकि आलोक यादव ने गाने की लिरिक्स लिखी है। नम्रता मल्ला के इस गाने को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है, दर्शक बार बार वीडियो सॉन्ग को देख रहें हैं।

Full View
Tags:    

Similar News