Bigg Boss 17: इस हफ्ते घर से बेघर हुआ ये कंटेस्टेंट, नाम जान फैंस को लगेगा तगड़ा झटका

Bigg Boss 17: लॉयर सना रईस खान बिग बॉस का हिस्सा बनकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2023-12-09 18:48 IST

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। यह एक ऐसा रियलिटी शो है, जहां दर्शकों को साजिश से लेकर ड्रामा, रोमांस, अनबन सब कुछ देखने को मिल रहा है। इस समय घर में कई जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिले, बिग बॉस ने फिर से मकान खोल दिए हैं और सभी घरवालों को उनका मकान वापस से मिल चुका है। वहीं इस हफ्ते सलमान खान ने अभिषेक सिंह की जमकर क्लास लगाई। अब आने वाले एपिसोड में सलमान खान नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से एक सदस्य को घर से बाहर का रास्ता दिखाने वाले हैं। जी हां! आइए आपको बताते हैं।

सना रईस खान होंगी घर से बेघर

लॉयर सना रईस खान बिग बॉस का हिस्सा बनकर खूब सुर्खियां बटोर रहीं हैं। वह पहले ही दिन से लोगों की नजरों में आ चुकीं हैं। कभी अंकिता लोखंडे के पति विक्की जैन संग अपनी नजदीकियों को लेकर, तो कभी घरवालों संग अपनी लड़ाई को लेकर सना खान अक्सर ही हेडलाइंस में बनी हुई हैं, वहीं अब उन्हें लेकर बेहद बुरी खबर सामने आ रही है, जी हां! रिपोर्ट्स की मानें तो इस हफ्ते सलमान खान ने सना रईस खान को ही घर से बाहर का रास्ता दिखाया है।


ये कंटेस्टेंट्स थे नॉमिनेटेड

बता दें कि नॉमिनेशन टास्क के आधार पर इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नील भट्ट, विक्की जैन, अभिषेक सिंह, अनुराग, अरुण शेट्टी, मुनव्वर फारूकी, सना खान और खानजादी नॉमिनेटेड थे। जब से नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आई थी, तभी से फैंस यह जानने के लिए उत्सुक थे कि इस हफ्ते किस कंटेस्टेंट का सफर खत्म हो जायेगा और अब जाकर उस सदस्य का नाम सामने आ चुका है, जिसका बिग बॉस का सफर आज समाप्त हो जायेगा। वह कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि सना रईस खान हैं। नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट्स में से सना रईस खान को सबसे कम वोट मिले और इसके आधार पर वह इस हफ्ते घर से आउट हो जाएंगी।

कोरियन सिंगर ऑरा की होगी एंट्री

जहां एक तरफ सना रईस खान का पत्ता आज कट जायेगा, वहीं एक सदस्य घर में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री करने भी जा रहा है। ये कंटेस्टेंट कोई और नहीं बल्कि कोरियन सिंगर ऑरा हैं, जिनकी इंडिया में भी काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। ऑरा के बिग बॉस के घर में एंट्री करने का प्रोमो वीडियो भी सामने आया है, जिसमें सलमान खान संग उनकी जबरदस्त जुगलबंदी देखने को मिल रही है।

Tags:    

Similar News