संजय दत्त पर बड़ी खबर: कैंसर से जीती जंग, इस खास मौके पर किया ऐलान

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने लंग कैंसर से जंग जीत ली है। ये खुशखबरी खुद एक्टर ने अपने बच्चों के जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस के साथ साझा की है। 

Update: 2020-10-21 11:15 GMT
संजय दत्त ने किया ऐलान, कैंसर से जीती जंग

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, संजय दत्त ने कैंसर से जंग जीत ली है। जी हां, ये खुशखबरी खुद एक्टर ने अपने फैंस के साथ शेयर की है। संजय दत्त ने अपने जुड़वां बच्‍चों के जन्मदिन के मौके पर इस बात का ऐलान किया है कि उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली है। इसके साथ ही उन्होंने सभी को उनका साथ देने के लिए धन्यवाद भी दिया है।

बच्चों के जन्मदिन पर जारी किया ये बयान

संजय दत्त ने आज अपने बच्चों के जन्मदिन के मौके पर बयान जारी करते हुए लिखा कि पिछले कुछ हफ्ते मेरे परिवार और मेरे लिए काफी मुश्किल भरे थे। लेकिन जैसा कि कहा जाता है कि भगवान सबसे कठिन लड़ाई के लिए अपने सबसे बहादुर सिपाही को ही चुनता है। और आज मेरे बच्चों के जन्मदिन पर मुझे ये बताते हुए खुशी हो रही है कि मैं इस लड़ाई को जीत गया हूं। और मैं अपने परिवार को सबसे कीमती तोहफे के रूप में अपनी सेहत और अपना स्‍वास्‍थ्‍य दे रहा हूं।

Full View

यह भी पढ़ें: LOC पर ताबड़तोड़ बमबारी: सेना पर अचानक हमला, पाकिस्तान की नापाक हरकत

संजय ने फैंस, परिवार और डॉक्टरों को कहा शुक्रिया

एक्टर ने आगे लिखा कि ये सब आप सबके के समर्थन और विश्वास के बिना नहीं हो पाता। मैं अपने परिवार, दोस्‍तों और सभी फैंस का इस सफर में मेरे साथ खड़े रहने के लिए शुक्रिया अदा करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने अपने डॉक्टरों को भी धन्यवाद दिया है। उन्होंने लिखा कि मैं कोकिलाबेन हॉस्पिटल की डॉक्टर सेवंती और उनकी टीम व अस्‍पताल के सभी कर्मचारियों का द‍िल से शुक्रिया अदा करता हूं, जिन्होंने पिछले कुछ हफ्ते मेरा इतना ख्याल रखा।

Full View

यह भी पढ़ें: चीनी का बड़ा खुलासा: निशाने पर थे ये भारत के VIP, सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप

एक्टर पर इलाज का तेजी से हो रहा असर

बता दें कि हाल ही में संजय दत्त के लंग कैंसर से पीड़ित होने की खबरें आई थीं। इस दौरान ऐसी भी कई खबरें आई थीं कि संजय दत्त की जिंदगी बस छह महीने ही है। लेकिन बाद में इन खबरों को खारिज कर दिया गया। वहीं अब कहा जा रहा है कि संजय इलाज के दौरान तेजी से रिकवर हो रहे हैं। उन पर इलाज का तेजी से असर हो रहा है।

Full View

यह भी पढ़ें: खतरनाक आतंकी हमला: 25 जवानों की दर्दनाक मौत, कांप उठा ये देश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News