LOC पर ताबड़तोड़ बमबारी: सेना पर अचानक हमला, पाकिस्तान की नापाक हरकत

बुधवार यानी आज पाकिस्तानी सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर सीजफायर का उल्लंघन करने के साथ ताबड़तोड़ फायरिंग भी की गई। सूत्रों से सामने आई जानकारी के अनुसार, घाटी के किरनी सेक्टर में जिला-मुख्यालय से कुछ मीटर की दूरी पर लाइन ऑफ कंट्रोल पर 11 बजे के आस-पास भीषण गोलाबारी हुई। 

indian army search operation

फोटो-सोशल मीडिया

जम्मू। घाटी में लगातार आतंकियों का सफाया होने से पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। ऐसे में अपनी नापाक हरकतों को फिर से अंजाम देते हुए बुधवार यानी आज पाकिस्तानी सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर सीजफायर का उल्लंघन करने के साथ ताबड़तोड़ फायरिंग भी की गई। सूत्रों से सामने आई जानकारी के अनुसार, घाटी के किरनी सेक्टर में जिला-मुख्यालय से कुछ मीटर की दूरी पर लाइन ऑफ कंट्रोल पर 11 बजे के आस-पास भीषण गोलाबारी हुई।

ये भी पढ़ें… खतरनाक आतंकी हमला: 25 जवानों की दर्दनाक मौत, कांप उठा ये देश

आतकीं अपनी साजिश में पूरी तरह से नाकाम

लाइन ऑफ कंट्रोल(LOC) पर सीजफायर का उल्लंघन कर घाटी में घुसपैठ की फिराक में आतंकियों ने गोलाबारी की। ऐसे में भारतीय सेना के जाबांज जवानों ने पाकिस्तानी सेना को मुहंतोड़ जवाब दिया। जिससे की आतकीं अपनी साजिश में पूरी तरह से नाकाम हो गए।

आज 11 बजे से किरनी सेक्टर में ताबड़तोड़ गोलाबारी से पूरा माहौल सहमा हुआ है। दहशत की वजह से लोगों अभी तक अपने घरों में ही है। सड़को पर सन्नाटा पसरा हुआ है। लगातार 2 घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद अब माहौल पहले से शांत है।

ये भी पढ़ें…चीनी का बड़ा खुलासा: निशाने पर थे ये भारत के VIP, सुरक्षा एजेंसियों में हड़कंप

army camp
फोटो-सोशल मीडिया

आतंकवादियों को प्रशिक्षण देने का काम

लेकिन घाटी में सीमाई इलाकों में सेना को चौकन्ना कर दिया गया है। लोगों को सतर्क रहने को कहा गया है। इससे पहले जानकारी मिली कि चीनी सैनिकों की तरफ से पाक अधिकृत कश्मीर(POK) यानी पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में आतंकवादियों को प्रशिक्षण देने का काम तेजी से कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें…महिलाएं यहां बता सकती हैं समस्याएंः बनाई गई हेल्प डेस्क, इन सरकारी कार्यालयों में मिलेगी सुविधा

इस बात का खुलासा खुफिया सूत्रों के हवाले से किया गया है। इस बीच पाकिस्तान के लॉन्च पैड पर 250-300 आतंकवादी भारत में घुसपैठ की फिराक में लगे हुए हैं।

भारत में साजिश रचने के तहत चीन ने अपनी लाल सेना को ड्रोन, रडार और भारी मात्रा में हथियार के साथ पाक अधिकृत कश्मीर(POK) में भेजा है, जो भारत के खिलाफ पाकिस्तानी आतंकवादियों और सैनिकों की मदद कर रही है।

ये भी पढ़ें…एकनाथ खडसे का बयान- 23 को ज्वाइन करूंगा NCP, बीजेपी में नहीं मिला न्याय

जिसके बदले में पाकिस्तान ने अपनी नार्दन लाइट इन्फ्रैंट्री के जवान चीन को दिए हैं, जिन्हें लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल(LAC) पर तैनात किया गया है। चीन और पाकिस्तान की साजिश का खुलासा खुफिया तंत्र की सहायता से हुआ है। वहीं खुफिया एजेंसियों के अनुसार, गठजोड़ को अंजाम तक पहुंचाने के लिए इस साजिश की निगरानी उच्च स्तर पर हो रही है।

ये भी पढ़ें…बिहार विस चुनावः युवा शक्ति मैदान में, कोई विरासत संभालने तो कोई बचाने को उतरा

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App