संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने शेयर की हाॅट तस्वीरें, सोशल मीडिया पर लगी आग

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मान्यता ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो शेयर की है। यहां वे एक क्रूज पर पोज देते हुए दिख रही हैं।

Update: 2020-02-10 15:53 GMT

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मान्यता ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट फोटो शेयर की है। यहां वे एक क्रूज पर पोज देते हुए दिख रही हैं। यहां मान्यता ने मल्टीकलर प्रिटेंड बिकिनी में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं।

संजय दत्त की पत्नी मान्यता ने इस लुक को ब्लैक नेट लेयर से कवर किया है। वह बिना मेकअप दिख रही हैं और उन्होंने अपने लुक को ब्लैक सनग्लासेज से एक्सेसराइज किया है। वहीं बालों को बन में बांधा हुआ है।

Full View

मान्यता दत्त ने अपनी इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'वहां जाइए जहां वाईफाई कमजोर हो और हवा तेज...जहां आप खुद को जिंदा महसूस करें...'।

Full View

इस तरह मान्यता दत्त खुली हवा और शानदार नजारों का भरपूर लुत्फ लेती नजर आ रही हैं। एक तस्वीर में वो बिकिनी में हैं।

Full View

यह भी पढ़ें...बेहद बोल्ड है ये एक्ट्रेस: किम करदाशियां और पूनम पांडे भी हैं इनके आगे फेल

तो वहीं दूसरी तस्वीर में मान्यता समुद्र किनारे शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं । इस फोटो पर त्रिशाला दत्त के रिएक्शन के अलावा बॉलीवुड एक्टर अली फजल ने भी कमेंट किया है। उन्होंने हार्ट की इमोजी शेयर की है।

Full View

यह भी पढ़ें...Teddy Day 2020: ऐसे करें अपने पार्टनर को इम्प्रेस, टेडी के साथ करें ये स्पेशल

बता दें कि मान्यता दत्त और संजय दत्त ने फरवरी 2008 में शादी की थी और 2010 में उन्होंने जुड़वा बच्चों इकरा और शहरान को जन्म दिया था।

Full View

बता दें कि मान्यता ने शादी से पहले कमाल राशिद खान की फिल्म देशद्रोही से डेब्यू किया था।

Tags:    

Similar News