Sanki Movie Update: अहान शेट्टी व पूजा हेगड़े की फिल्म सनकी की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू

Sanki Movie Shooting Start Date: अहान शेट्टी व पूजा हेगड़े की फिल्म सनकी की शूटिंग को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है। फिल्म की शूटिंग इस दिन से होगी शुरू

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-13 06:11 GMT

Sanki Movie Update

Sanki Movie Update: सनकी फिल्म की घोषणा काफी समय पहले ही कर दी गई थी। जिसके बाद से दर्शकों के मन में सनकी फिल्म(Sanki Movie) को लेकर काफी ज्यादा उत्साह देखने को मिला है। फिल्म सनकी में सुनील शेट्टी के बेटे के अहान शेट्टी (Ahan Shetty) साथ पूजा हेगड़े की जोड़ी नजर आएगी। इस फिल्म का निर्माण साजिद नाडियावाला कर रहे हैं। पहली बार पूजा हेगड़े व अहान शेट्टी की जोड़ी दर्शकों को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। चलिए जानते हैं कि सनकी फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी।

सनकी फिल्म की शूटिंग कब शुरू होगी (Sanki Movie Shooting Start Date)-

मीडिया से जुड़े खबरों कि माने तो Sanki Movie की शूटिंग 6 जून 2024 से शुरू होगी। जो अंतरराष्ट्रीय डिजाइनर केचा खम्फाकदी द्वारा तैयार किए गए एक्शन से भरपूर सीक्वेंस के साथ शुरू होगी। तो वहीं सनकी मूवी की टीम मुंबई में एक सप्ताह की शूटिंग करेगी, जिसमें केचा द्वारा डिजाइन किए गए तीव्र एक्शन दृश्य होंगे। जिसके बाद गोवा में फिल्मांकन किया जाएगा।

अहान शेट्टी व पूजा हेगड़े के बीच की केमिस्ट्री को लेकर काफी उम्मीदे हैं, जिसमें प्रोजेक्ट और भी बेहतर होने की उम्मीद है। सनकी एक अनोखा व रोमांचकारी सिनेमाई अनुभव देने वाला है। जो दर्शकों को सकी विशिष्ट दुनिया में डूबो देता है।

सनकी किसी फिल्म की रीमेक नहीं है (Sanki Movie Story In Hindi)-

खबरें आ रही थी कि फिल्म सनकी तमिल हिट अदांगा मारू की रीमेक है। लेकिन यह सच नहीं है। अब साजिद नाडियावाला एक नई Sanki Movie पर काम कर रहे हैं। जो पिछल अवधारणा से असंबंधित है।

सनकी कब रिलीज होगी (Sanki Movie Release Date)-

साजिद नाडियावाला की फिल्म सनकी अगले साल यानि 2025 में वैलेंटाइन डे के अवसर पर यानि 14 फरवरी 2025 को रिलीज होगी। जिसमें शुरू से अंत तक दो महीने का व्यस्त शूटिंग शेड्यूल होगा। एक्शन से भरपूर इस फिल्म में अहान शेट्टी एक जटिल किरदार निभाएंगे। उन्होंने अपने किरदार के लिए प्रशिक्षण लिया है।

Tags:    

Similar News