Satish Kaushik Daughter: बेहद टैलेंडेट है सतीश कौशिक की बेटी वंशिका, दमदार एक्टिंग देख चौंक जाएंगे आप!

Satish Kaushik Daughter: सोशल मीडिया पर सतीश कौशिक के निधन के बाद से उनकी बेटी वंशिका का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं।

Report :  Ruchi Jha
Update: 2023-03-09 10:19 GMT

Satish Kaushik Daughter (Image Credit: Instagram)

Satish Kaushik Daughter: फिल्म निर्माता और अभिनेता सतीश कौशिक के निधन ने सभी को हैरान करके रख दिया है। होली के मौके पर सतीश कौशिक दिल्ली पहुंचे थे, जहां उन्हें दिल का दौरा पड़ा और एक्टर ने गुरुग्राम के 'फोर्टिस अस्पताल' में अपनी अंतिम सांस ली। सतीश कौशिक के शव को अब मुंबई लाया जा रहा है।

बेहद टैलेंडेट है सतीश की बेटी वंशिका

एक्टर अपने पीछे अपना छोट-सा परिवार छोड़ गए हैं। उनके परिवार में उनकी पत्नी और उनकी 11 साल की बेटी वंशिका कौशिक हैं, जो अपने पापा की तरह ही बेहद टैलेंटेड हैं। वंशिका अपनी पढ़ाई में तो अव्वल हैं ही, इसी के साथ उन्हें एक्टिंग का भी शौक है। वंशिका का इंस्टग्राम पर एक अकाउंट है, जिस पर वह कई रील्स शेयर करती रहती हैं, जिसमें उनकी शानदार एक्टिंग साफ देखने को मिलती है। आप भी देखिए वंशिका का यह वीडियो।

एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर भी थे सतीश

बता दें कि सतीश कौशिक मशहूर बॉलीवुड अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर भी थे। उन्होंने कॉमेडियन, स्क्रिप्ट राइटर और निर्माता के तौर पर भी अपनी पहचान बनाई थी। सतीश कौशिक को पहचान साल 1987 में आई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' से मिली थी, जिसमें उन्होंने 'कैलेंडर' का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया गया था। इसके बाद 'दीवाना मस्ताना' में 'पप्पू पेजर' का किरदार हिट हुआ।


बॉलीवुड में अपनी मेहनत से कमाया नाम

इंडस्ट्री में जो नाम आज सतीश कौशिक ने कमाया है, वह उनकी कड़ी मेहनत की बदौलत ही है। यह उनकी मेहनत ही थी, जिससे उन्होंने अपने परिवार को हर सुख-सुविधा दी थी। सतीश की नेट वर्थ की बात करें, तो एक रिपोर्ट के अनुसार 2023 में उनकी नेट वर्थ लगभग 50 करोड़ रुपए थी।


होली सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली आए थे सतीश

बता दें कि सतीश कौशिक होली सेलिब्रेशन के लिए दिल्ली गए थे। इसी दौरान वहां उन्हें बेचैनी महसूस हुई, जिसके बाद उन्हें 'फोर्टिस' अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने जांच की, लेकिन तब तक उनकी सांसें थम चुकी थी। इसके बाद उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए दीनदयाल अस्पताल ले जाया गया और अब मुंबई लाया जाएगा। बाताय जा रहा है कि दोपहर करीब 3 बजे अभिनेता का शव मुंबई पहुंच जाएगा, जहां उनका अंतिम संस्कार होगा।


खैर, भले आज सतीश कौशिक हमारे बीच नहीं रहे, लेकिन वह हमेशा हमारे दिल में रहेंगे। उन्होंने जो जगह इंडस्ट्री और लोगों के दिलों में बनाई है, वह हमेशा रहेगी। वैसे, आपको वंशिका का वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

Tags:    

Similar News