Satish Kaushik Death: मौत या हत्या? सतीश कौशिक को लेकर पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

Satish Kaushik Death: मशहूर एक्टर सतीश कौशिक की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, सतीश कौशिक जिस हर्म हाउस में पार्टी के लिए पहुंचे थे, वहां से पुलिस को कुछ संदिग्ध चीजें मिली हैं, जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

Report :  Ruchi Jha
Update: 2023-03-11 07:30 GMT

Satish Kaushik Death (Image Credit: Instagram)

Satish Kaushik Death: मशहूर एक्टर सतीश कौशिक की अचानक मौत से सभी सदमे में हैं। सतीश कौशिश दिल्ली में एक फार्म हाउस पर पार्टी कर रहे थे। उसी वक्त उनकी तबियत बिगड़ने लगी और 9 मार्च 2023 को उनकी मौत हो गई। शुरुआत में जांच करने पर सामने आया कि सतीश कौशिक की मौत हार्ट अटैक के कारण हुई थी, लेकिन अब जांच के दौरान पुलिस को फार्म हाउस से कुछ संदिग्ध चीजें मिली हैं।

पुलिस मामले की गहनता से कर रही है जांच

दरअसल, सतीश कौशिक की मौत के बाद से पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। इस बीच पुलिस को दिल्ली वाले फॉर्म हाउस से आपत्तिजनक दवाओं के पैकेट मिले हैं, जिसकी पुलिस जांच कर रही हैं। इसी फार्म हाउस में सतीश कौशिक होली सेलिब्रेशन के लिए पहुंचे थे। अब ऐसा माना जा रहा है कि कहीं इन दवाओं का संबंध सतीश कौशिक की मौत से तो नहीं है।


पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

सतीश कौशिक की मौत पर दिल्ली पुलिस का कहना है कि पूरी डिटेल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मिलेगी, जिससे सही तरह से पता चल पाएगा कि आखिर मौत की वजह क्या थी। जिला पुलिस की क्राइम टीम ने दिल्ली के साउथ वेस्ट में स्थित फार्म हाउस की तलाशी ली थी, जहां होली पार्टी का आयोजन किया गया था। क्राइम टीम को मौके से कुछ दवाएं मिली हैं। अब जांच की जा रही है कि आखिर किसने इन दवाओं का इस्तेमाल किया? उनसे सतीश कौशिक का कोई संबंध तो नहीं है। इस सब की जांच की जा रही है।


मेहमानों की सूची खंगाल रही पुलिस

बता दें कि जिस पार्टी में सतीश कौशिक शामिल हुए थे, वह पार्टी दिल्ली के एक बिजनेसमैन के फार्म हाउस पर आयोजित की गई थी। पुलिस अब इस पार्टी में शामिल हुए मेहमानों की सूची खंगाल रही है। पुलिस ने इस मामले में एक उद्योगपति को वॉन्टेड लिस्ट में शामिल किया है। बताया जा रहा है कि जिस बिजनेसमैन के फार्म हाउस पर पार्टी की गई थी, उसका नाम विकास मालू है और उस पर सालों पहले एक रेप केस भी दर्ज है, जिसकी पुलिस जांच कर रही है।

एक्टर के साथ-साथ डायरेक्टर भी थे सतीश

बता दें कि सतीश कौशिक मशहूर बॉलीवुड अभिनेता होने के साथ-साथ फिल्म डायरेक्टर भी थे। उन्होंने कॉमेडियन, स्क्रिप्ट राइटर और निर्माता के तौर पर भी अपनी पहचान बनाई थी। सतीश कौशिक को पहचान साल 1987 में आई फिल्म 'मिस्टर इंडिया' से मिली थी, जिसमें उन्होंने 'कैलेंडर' का किरदार निभाया था, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया गया था। इसके बाद 'दीवाना मस्ताना' में 'पप्पू पेजर' का किरदार हिट हुआ।

खैर, अब हर किसी को इसी बात का इंतजार है कि पुलिस की जांच में क्या सामने आएगा। वैसे, आपको क्या लगता है क्या सतीश कौशिक की मौत केवल हार्ट अटैक के कारण हुई थी या फिर उनकी मौत के पीछे किसी का हाथ है? हमें अपने विचार कमेंट में जरूर साझा करें।

Tags:    

Similar News