Shahrukh Khan : शाहरूख खान ने जोड़े मणिरत्नम के हाथ, बोलें- मुझे फिल्म में कास्ट कर लो

Shahrukh Khan : साल 2023 शाहरुख खान के लिए काफी अच्छा साबित हुआ है और इसके लिए उन्हें हाल ही में इंडियन ऑफ द ईयर के अवार्ड से नवाजा गया है। यहां पर वह मणि रत्नम से खुद को फिल्मों में कास्ट करने की बात बोलते दिखाई दिया।

Update: 2024-01-11 11:59 GMT

SRK Maniratnam (Photos - Social Media)

Shahrukh Khan : सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्मों के चलते काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। 2023 उनके लिए काफी ज्यादा अच्छा साबित हुआ है और एक के बाद एक उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया। हाल ही में एक अवॉर्ड शो में शाहरुख खान का सम्मान किया गया जिसके बाद वह स्पीच देते हुए दिखाई दिए। यहां पर शाहरुख खान को अपने बुरे के बारे में बात करते हुए देखा क्या शादी उन्होंने यहां से मणि रत्नम से उन्हें अपनी फिल्म में लेने की बात भी कही है।

शाहरुख को करना है मणिरत्नम के साथ काम

शाहरुख खान को हाल ही में इंडियन ऑफ द ईयर के अवार्ड से नवाजा गया है। इस अवॉर्ड शो में कई सारे सितारे पहुंचे थे। फिल्म मेकर मणि रत्नम भी वहां पर मौजूद थे और अवार्ड लेने के बाद शाहरुख खान ने उनसे उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करने की बात कही। शाहरुख खान ने कहा कि मैं आपके साथ काम करना चाहता हूं मैं आपसे भीख मांगता हूं मुझे अपनी फिल्म में कास्ट कर लीजिए मैं इस बार ट्रेन पर क्या आपके लिए प्लेन पर छैया छैया करने को तैयार हूं।

मणिरत्नम ने दिया जवाब

शाहरुख खान की बात सुनने के बाद मणि रत्नम ने उन्हें जवाब देते हुए कहा कि वह साथ में तब फिल्म करेंगे जब वह प्लेन खरीद लेंगे। इसके बाद शाहरुख ने कहा कि अगर प्लेन में खरीद लूं तो। इस पर मणि रत्नम ने कहा कि फिर हम पक्का साथ में काम करेंगे। यहां पर शाहरुख मजाक के अंदाज में बोलते नजर आए कि अगर उनकी फिल्में ऐसी ही अच्छी चलती रही तो वह दिन दूर नहीं जब वह खुद का प्लेन भी खरीद लेंगे।

दोनों कर चुके हैं काम

शाहरुख खान और मणि रत्नम को एक दूसरे के साथ फिल्म दिल में काम करते हुए देखा जा चुका है। 1998 में आई यह फिल्म काफी अच्छी साबित हुई थी और इसका गाना छैया छैया आज भी लोगों के बीच बहुत फेमस है। अब शाहरुख की इस रिक्वेस्ट के बाद मणि रत्नम के साथ को एक बार फिर कब काम करते हैं यह देखने वाली बात होगी।

Tags:    

Similar News