शहनाज ने मनाया सिद्धार्थ का जन्मदिन, इस ख़ास अंदाज में किया Wish, देखें Video

नटखट शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को विश करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया । वीडियो में सना कहती नजर आ रही है. “- हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ. सिद्धार्थ रिप्लाई करते हैं और कहते हैं ओके... अच्छा ऐसा है क्या, सही है... थैंक यू, शहनाज कहती हैं ओके।” इस वीडियो को शेयर करते वक्त सना ने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे टू यू।”

Update: 2020-12-12 05:41 GMT
शहनाज ने मनाया सिद्धार्थ का जन्मदिन, इस ख़ास अंदाज में किया Wish, देखें Video

लखनऊ: बिग बॉस सीजन 13 की फेमस कपल जिसके बीच थोड़ा टकरार भी देखने को मिला, थोड़ा प्यार भी। इस खट्टी मीठी वाली एक प्यारी सी दोस्ती को सिडनाज के नाम से जाना जाता है। सिडनाज एक ऐसी जोड़ी जो लोगों की जुबां पर आज भी छाया हुआ है। आज इसी कपल में से एक पर्सन का बर्थडे है। जी हां, आज सिद्धार्थ शुक्ला का बर्थडे है| सिद्धार्थ की सबसे प्यारी नटखट दोस्त शहनाज गिल ने उन्हें आधी रात को हैप्पी बर्थडे विश किया। सना ने सिद्धार्थ शुक्ला का बर्थडे अपने अंदाज में विश करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो भी शेयर किया है।

सिद्धार्थ शुक्ला का है आज जन्मदिन

बता दें कि लड़ने झगड़ने और प्यार करने वाली सिडनाज की यह दोस्ती लोगों को खूब पसंद आई। टेलीविजन जगत के फेमस टीवी एक्टर्स सिद्धार्थ शुक्ला आज अपना 40वां जन्मदिन मना रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला का बर्थडे हो और शहनाज गिल ना शामिल हो, ऐसा हो ही नहीं सकता। सना ने सिद्धार्थ शुक्ला के बर्थडे को स्पेशल बनाने के लिए उन्हें आधी रात में उन्हें विश किया। इतना ही नहीं उन्होंने सिद्धार्थ के साथ केक भी कट किया। इस खास मौके को सिडनाज ने अपने फैंस के साथ भी शेयर किया।

ये भी पढ़ें…रेमो डिसूजा को हार्ट अटैक: बॉलीवुड में पसरा सन्नाटा, अस्पताल में मौजूद परिवार

सना ने अपने अंदाज में किया विश

नटखट शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को विश करते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया । वीडियो में सना कहती नजर आ रही है. “- हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ. सिद्धार्थ रिप्लाई करते हैं और कहते हैं ओके... अच्छा ऐसा है क्या, सही है... थैंक यू, शहनाज कहती हैं ओके।” इस वीडियो को शेयर करते वक्त सना ने कैप्शन में लिखा है, “हैप्पी बर्थडे टू यू।” इसके साथ उन्होंने सिद्धार्थ को टैंग किया है और गिफ्ट, केयर और हार्ट वाली इमोजी शेयर की है। सना के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

 

लोगों के दिलों पर छाई है ये जोड़ी

सिडनाज की ये जोड़ी एक तरफ जहां से बिग बॉस सीजन 13 में धमाल मचाई थी, तो वही यह जोड़ी एक के बाद एक रोमांटिक सॉन्ग के जरिए लोगों का दिल जीत रही है। हाल ही में यह जोड़ी “शोना, शोना” सॉन्ग में दिखी, जिसको टोनी कक्कड़ और नेहा कक्कड़ ने गाया था। इस गाने को सिडनाज के फैंस ने खूब प्यार दिया।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड को तगड़ा झटका: इस अभिनेत्री की हुई मौत, घर में खून से सनी मिली लाश

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News