...और जब बादशाह खान ने WEF के मंच पर ब्लैंचेट से की सेल्फी की रिक्वेस्ट

Update: 2018-01-23 04:11 GMT
shahrukh khan, asked, cate blanchett, for a selfie, davos

दावोस: विश्व आर्थिक मंच के सम्मेलन में बॉलीवुड के 'बादशाह' शाहरुख खान भी शामिल हुए। इस कार्यक्रम में शाहरुख खान को क्रिस्टल अवॉर्ड दिया गया। अवार्ड समारोह के दौरान शाहरुख ने स्पीच भी दी। स्पीच खत्म करने से पहले 'किंग' खान ने हॉलीवुड एक्ट्रेस केट ब्लैंचेट से खुलेआम एक सेल्फी का आग्रह किया। उन्होंने चतुराई से जवाब दिया, कि 'इससे उनके बच्चों को शर्म महसूस हो सकती है।' शाहरुख खान की बात सुन केट ब्लैंचेट सहित वहां मौजूद सभी दर्शकों ने जोरदार खूब ठहाके लगाए।

Full View

गौरतलब है, कि विश्व आर्थिक मंच के सम्मेलन में यहां किंग खान को सम्मानित किया गया। इसके लिए उन्होंने आयोजकों को धन्यवाद दिया। पुरस्कार लेते हुए शाहरुख ने लाखों लोगों दिलों की धड़कन ब्लैंचेट की जमकर तारीफ की।

ये भी पढ़ें ...WEF में शाहरुख का होगा सम्मान, योग और भारतीय व्यंजन की रहेगी धूम

शाहरुख के साथ इन्हें भी मिला सम्मान

दरअसल, शाहरुख खान दुनिया के उन तीन कलाकारों में शामिल रहे जिन्हें सामाजिक कार्यों में योगदान देने के लिए सम्मान किया जा रहा है। शाहरुख खान के अलावा इस 48 वें वर्ल्ड इकनॉमिक फोरम समिट में म्यूजिशियन एल्टन जॉन और एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर केट ब्लैंचेट को भी क्रिस्टल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

ये भी पढ़ें ...डब्ल्यूईएफ : मोदी ने शीर्ष वैश्विक कंपनियों के सीईओ से की मुलाकात

क्यों मिला शाहरुख को सम्मान?

बता दें, कि शाहरुख खान बच्चों के अस्पताल में स्पेशल वार्ड बनवाने और कैंसर का इलाज करा रहे बच्चों के लिए रहने की मुफ्त व्यवस्था करने में मदद करते हैं। इसके अलावा वे नॉन प्रॉफिट ऑर्गेनाइजेशन (एनजीओ) 'मीर फाउंडेशन' के फाउंडर भी हैं। यह संगठन एसिड अटैक पीड़ित महिलाओं को डॉक्टरी और कानूनी मदद और रोजगार मुहैया कराता है।

Tags:    

Similar News