Suhana khan Net Worth: लग्जरी लाइफ जी रही शाहरुख की बेटी सुहाना, हैं करोड़ों की मालकिन

Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan Net worth: काफी कम उम्र में सुहाना बेशुमार दौलत और शोहरत की मालकिन बन चुकी है। जानिए कितनी प्रॉपर्टी की हैं मालकिन

Update: 2022-07-07 12:32 GMT

Shahrukh Khan's Daughter Suhana Khan Net worth (Image Credit-Social Media)

Suhana Khan Net worth: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) आज न केवल भारत में अपनी पहचान रखते हैं बल्कि विदेशों में भी उनकी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है। वो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बेहतरीन स्टार होने का दर्जा रखते हैं। शाहरुख़ न सिर्फ एक बेहतरीन अभिनेता है बल्कि वो काफी सफल बिजनेसमैन भी हैं। साथ ही उनकी गिनती देश के सबसे आमिर लोगों में की जाती है। शाहरुख़ खान आज अपनी एक्टिंग के दमपर लोगों के दिलों में राज करते हैं। वहीँ उनका परिवार भी कम पॉपुलर नहीं है चाहे बात करें शाहरुख़ की पत्नी गौरी खान की या फिर उनके बेटे आर्यन खान और बेटी सुहाना खान(Suhana Khan) की।

शाहरुख़ खान ने अपनी कड़ी मेहनत के बल पर आज इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। शाहरुख़ की संपत्ति की बात करे तो उनके पास देश के साथ साथ विदेशों में भी उनकी संपत्ति है।शाहरुख खान और उनका पूरा परिवार किसी न किसी वजह से सुर्खियों में भी बना रहता है। और आज हम बात करेंगे शाहरुख़ की लाड़ली बेटी सुहाना खान के बारे में। वो बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर स्टार किड भी हैं। सुहाना काफी ग्लैमरस भी हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी कमाल की है। भले ही सुहाना ने अभी कोई फिल्म नहीं की है लेकिन वो उसके पहले ही काफी पॉपुलर हो गयी हैं।

फिलहाल सुहाना खान न्यूयॉर्क में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही है। न्यूयॉर्क में सुहाना खान ने अपना खुद का घर भी खरीदा हुआ है। जिसमे वो आलीशान ज़िन्दगी जीती हैं। सुहाना खान के इस घर की कीमत 35 करोड़ रुपए है। इनका ये बेहद खूबसूरत और आलीशान घर सुख-सुविधाओं की तमाम चीजों से लैस है| सुहाना खान का न्यूयॉर्क वाला घर अंदर से जितना खूबसूरत है उतना ही वो बाहर से भव्य है।

इसके अलावा सुहाना खान को महंगी गाड़ियों का बहुत शौक है। वहीँ उनके कार कलेक्शन में एक से बढ़कर एक महंगी और लग्जरियस गाड़ी आपको नज़र आ जाएगी। इनके पास रेंज रोवर और लेंबोर्गिनी जैसी कई महंगी और करोड़ों की कीमत वाली गाड़ियां मौजूद है। काफी कम उम्र में सुहाना बेशुमार दौलत और शोहरत की मालकिन बन चुकी है। 

Tags:    

Similar News