Shama Sikander Hot Video: बिकिनी पहन शमा सिकंदर ने की ऐसी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

Shama Sikander Hot Video: शमा सिकंदर फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं, दरअसल उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख अच्छे अच्छों का मन डोल गया है|

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-13 16:07 IST

Shama Sikander Hot Video (Photo- Social Media)

Shama Sikandar Bikini Video: छोटे पर्दे की जानी मानी अभिनेत्री शमा सिकंदर अक्सर अपनी हॉटनेस की वजह से इंटरनेट का पारा हाई किए रहती हैं, जी हां! शमा सिकंदर को अच्छे से मालूम है कि लाइमलाइट में कैसे रहा जाता है, तभी तो वे सोशल मीडिया पर अपना एक से एक ऐसा रूप दिखाती हैं, जो फैंस का होश उड़ा देता है। वहीं इसी बीच शमा सिकंदर फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं, दरअसल उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसे देख अच्छे अच्छों का मन डोल गया है, आइए दिखाते हैं।

शमा सिकंदर का हॉट वीडियो वायरल (Shama Sikander Hot Video)

बता दें कि शमा सिकंदर सिर्फ छोटे पर्दे पर ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी पहचान बना चुकीं हैं, जी हां! वे कई फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं हैं, लेकिन उन्हें इतनी पॉपुलैरिटी नहीं मिली, जिसकी वह हकदार थी। शमा सिकंदर भले ही पर्दे पर बहुत अधिक नजर नहीं आतीं, लेकिन सोशल मीडिया पर वे आए दिन धमाका किए रहती हैं, जी हां! सोशल मीडिया हैंडल पर आपको उनकी एक से एक बोल्ड और हसीन तस्वीरें और वीडियोज देखने को मिल जायेंगे।


फिलहाल शमा सिकंदर का एक हॉट वीडियो सुर्खियों में आ चुका है। शमा सिकंदर के सामने आए बोल्ड वीडियो के बारे में आपको बताएं तो पिंक कलर की बिकिनी पहने शमा पानी में आग लगाने वाला काम कर रहीं हैं। जी हां! वे पानी में शानदार डांस मूव्स कर रहीं हैं। शमा सिकंदर के इस वीडियो पर से फैंस अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहें हैं।

शमा सिकंदर का बिकिनी वीडियो (Shama Sikander Bikini Video Viral)

शमा सिकंदर अपनी हॉटनेस के जरिए फैंस के दिलों पर छुरियां चलाती रहती हैं। वे अपनी बोल्डनेस दिखाने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। उनका बिकिनी में एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें भी वे बिकिनी पहन पूल में एंजॉय करते दिख रहीं हैं। शमा सिकंदर ने इस वीडियो में भी अपना हॉटनेस दिखाया है, शमा का ये वीडियो फैंस के दिलों को धड़का दे रहा है, वे कमेंट कर शमा के वीडियो की जमकर तारीफ कर रहें हैं।

Tags:    

Similar News