Munjya OTT Release: सिनेमाघरों में मचाया बवाल, अब ओटीटी पर करेगी धमाका, जानिए कब और कहां देख सकते हैं मुंज्या

Munjya OTT Release: अब यह जानकारी भी मिल चुकी है कि मुंज्या फिल्म को दर्शक कब से और किस ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-25 08:39 GMT

Munjya OTT Release (Photo- Social Media)

Munjya OTT Release: इन दिनों हाल ही में एक हॉरर कॉमेडी फिल्म "स्त्री 2" रिलीज हुई है, जो जबरदस्त धमाका किए हुए है, इस फिल्म से पहले एक और हॉरर कॉमेडी फिल्म रिलीज हुई थी, जिसका नाम "मुंज्या" था, इस फिल्म की शुरुआत तो धीमी रही, लेकिन फिर धीरे-धीरे फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना जलवा दिखाना शुरू कर दिया। फिल्म ने टोटल दुनियाभर में 100 करोड़ से अधिक कमाई कर ली थी। मुंज्या फिल्म की कहानी से लेकर किरदार, एक्टिंग सभी चीजों की दर्शकों ने खूब तारीफ की थी, वहीं अब यह जानकारी भी मिल चुकी है कि मुंज्या फिल्म को दर्शक कब से और किस ओटीटी प्लेटफार्म पर देख सकते हैं।

इस ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई मुंज्या

बता दें कि 7 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफार्म पर राज करने के लिए आ चुकी है। जिन दर्शकों ने सिनेमाघरों में इस फिल्म को एन्जॉय करना मिस कर दिया था, वे अब इस फिल्म को घर बैठे एंजॉय कर सकते हैं, क्योंकि यह ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हो चुकी है। मेकर्स ने ओटीटी प्लेटफार्म डिज्नी+हॉटस्टार के साथ डील की है।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म डिज्नी+हॉटस्टार ने यह खुशखबरी साझा करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा, "आपने मुंज्या को याद किया, और वह अपनी मुन्नी को खोजने के लिए दौड़ा चला आ गया... सभी मुन्नियां, कृपया सावधान रहें। मुंज्या को अब डिज्नी+हॉटस्टार पर देखें।" यानी कि अब दर्शक मुंज्या फिल्म को कभी भी किसी भी समय घर बैठे हॉटस्टार पर एन्जॉय कर सकते हैं।

मुंज्या स्टार कास्ट

हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या में शरवरी वाघ, अभय वर्मा और मोना सिंह मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म को बहुत ही पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिला था। दिनेश विजान के प्रोडक्शन तले बनीं इस फिल्म का निर्देशन आदित्य सरपोतदार ने किया था। बता दें कि फिल्म का बजट 30 करोड़ था, जबकि इस फिल्म ने दुनिया भर टोटल 105.59 करोड़ की कमाई की थी।

Tags:    

Similar News