Sonakshi Sinha का बड़ा खुलासा! ज्वाइन करेंगी पॉलिटिक्स?

Sonakshi Sinha Join Politics: इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-05-03 05:30 GMT

Sonakshi Sinha Join Politics (Image Credit: Social Media)

Sonakshi Sinha Join Politics: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित इस सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा ने काफी अच्छा काम किया है, जिसे लिए दर्शकों द्वारा उन्हें खूब सराहा जा रहा है। अब इन सब के बीच सोनाक्षी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, ऐसी चर्चा है कि सोनाक्षी अपने पापा की तरह पॉलिटिक्स ज्वाइन करने वाली हैं। अब इन खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा ने खुद रिएक्ट किया है और बताया है कि वह पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी या नहीं?

पॉलिटिक्स ज्वाइन करेंगी सोनाक्षी सिन्हा? (Sonakshi Sinha Join Politics)

दरअसल, पिछले कुछ दिनों में कई बॉलीवुड व टीवी एक्ट्रेस ने पॉलिटिक्स ज्वाइन की है। ऐसे में अब चर्चा है कि सोनाक्षी सिन्हा भी अपने पापा की तरह राजनीति में कदम रखने वाली हैं। वहीं, जब सोनाक्षी से इस बारे में एक इंटरव्यू (Sonakshi Sinha Latest Interview) के दौरान सवाल किया गया तो एक्ट्रेस बताया कि वह राजनीति में कदम रखेंगी या नहीं? एक्ट्रेस ने इस बारे में बात करते हुए कहा- ''नहीं मैं पॉलिटिक्स में नहीं आना चाहती। फिर वहां भी तुम नेपोटिज्म-नेपोटिज्म करोगे। मजाक से हटके, मुझे नहीं लगता मैं पॉलिटिक्स का हिस्सा हो सकती हूं। क्योंकि मैं काफी प्राइवेट इंसान हूं। आपको उनके लिए हमेशा उनके साथ होना होता है। मैंने अपने पापा को ऐसा करते देखा है, तो मुझे नहीं लगता कि मैं यह कर सकती हूं।''


'हीरामंडी' में सोनाक्षी ने की कमाल की एक्टिंग (Sonakshi Sinha Web Series Heeramandi)

जैसा कि हमने आपको बताया कि सोनाक्षी सिन्हा की हाल ही में एक वेब सीरीज (Sonakshi Sinha New Web Series) रिलीज हुई है, जिसका नाम है 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार'....इस सीरीज का निर्देशन संजय लीला भंसाली ने किया है। इस वेब सीरीज से संजय लीला भंसाली ने अपना ओटीटी डेब्यू किया है। सीरीज में सोनाक्षी सिन्हा ने एक तवायफ का किरदार निभाया है। 'हीरामंडी' में सोनक्षी सिन्हा की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। सीरीज में सोनाक्षी का किरदार और उनकी अदाकारी वाकई काबिले तारीफ है।


'हीरामंडी' के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने चार्ज की मोटी फीस (Sonakshi Sinha Fee For Web Series Heeramandi)

बता दें कि 'हीरामंडी: द डायमंड बाजार' 1 मई 2024 को नेटफ्लिक्स (Web Series Heeramandi On Netflix) पर रिलीज हुई थी। सीरीज में Sonakshi Sinha के अलावा मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी और ऋचा चड्ढा जैसी एक्ट्रेसेस भी मुख्य भूमिका में हैं, लेकिन इन सभी एक्ट्रेसेस में से 'हीरामंडी' के लिए सोनाक्षी सिन्हा को सबसे ज्यादा फीस दी गई है। जी हां...'हीरामंडी' में तवायफ का किरदार निभाने के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने 3 करोड़ रुपये की मोटी फीस चार्ज की है।

Tags:    

Similar News