Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल का हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, नजरे हटाना मुश्किल

Shehnaaz Gill Hot Video: सोशल मीडिया क्वीन शहनाज गिल ने अपने हॉट अवतार से बढ़ााय सोशल मीडिया का पारा, वीडियो वायरल

Update:2024-09-24 14:08 IST

Shehnaaz Gill Hot And Sizzling Video Viral

Shehnaaz Gill Video Viral: बिग बॉस 13 से अपनी क्यूटनेस से लोगों के दिलों पर राज करने वाली Shehnaaz Gill अब एकदम बदल चुकी हैं। कहाँ Bigg Boss 13 में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) चबी और क्यूट-सी लगती थी। तो वहीं Bigg Boss 13 से बाहर आने के बाद Shehnaaz Gill ने खुद को पूरी तरह से बदलकर रख दिया है। जो लोग बिग बॉस में Shehnaaz Gill के मोटापे की वजह से उनका मजाक बनाते थे। आज वहीं Shehnaaz Gill की हॉटनेस देखकर उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाते हैं और तारीफ करते हुए नहीं थकते हैं। तो वहीं Shehnaaz Gill भी अपनी ब्यूटी और पर्सनालिटी को निखारने के लिए हर समय कोई ना कोई तरीके अपनाती रहती हैं। इस समय सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो काफी वायरल (Shehnaaz Gill Viral Video) हो रहा है। जिसमें वो काफी खूबसूरत और हॉट लग रही हैं। 

शहनाज गिल का हॉट और सिजलिंग वीडियो हुआ वायरल (Shehnaaz Gill Hot And Sizzling Video Viral)-

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कल अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कई सारे फोटोज शेयर(Shehnaaz Gill Instagram) किए थे। जिनमें Shehnaaz Gill ने व्हाइट कलर की स्लिवलेस ड्रेस कैरी की हुई थी। इन तस्वीरों में Shehnaaz Gill काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही थी। Shehnaaz Gill की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगी थी। इसके बाद Shehnaaz Gill ने आज अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें उन्होंने व्हाइट कलर का ड्रेस पहना हुआ है और कर्ली हेयर किया हुआ है। जिसने उनके लुक और भी ज्यादा ग्लैमरस बना दिया है। Shehnaaz Gill का ये वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल होने लगा है। 


तो वहीं शहनाज गिल के फैंस उनका ये बदला-बदला लुक देखकर तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। शहनाज गिल को उनके फैंस बॉलीवुड इंड्रस्टी की भावी मॉडल बता रहे हैं। 

शहनाज गिल अपकमिंग प्रोजेक्ट (Shehnaaz Gill Upcoming Project)-

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आने वाले दिनों में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म विक्की विद्या का वो वाला वीडियो में आइटम सॉग करती हुई नजर आएंगी। 

Tags:    

Similar News