Shehnaaz Gill Item Song: शहनाज गिल इस आइटम सॉन्ग से मचाएंगी तहलका

Shehnaaz Gill Item Song: शहनाज गिल बहुत ही जल्द दर्शकों के बीच धमाका करने वालीं हैं, वो भी एक आइटम नंबर के साथ।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-09-14 15:02 IST

Shehnaaz Gill Item Song (Photo- Social Media)

Shehnaaz Gill Item Song: बॉलीवुड अभिनेत्री शहनाज गिल आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, अपने चुलबुले अंदाज से शहनाज गिल हजारों लाखों लोगों का दिल जीत चुकीं हैं। बिग बॉस का हिस्सा बनकर सुर्खियों में छाने वालीं अभिनेत्री शहनाज गिल आज के समय में तेजी से सफलता की सीढ़ियां चढ़ रहीं हैं, वहीं अब उनके एक धमाकेदार प्रोजेक्ट को लेकर जानकारी सामने आ रही है। जी हां! शहनाज गिल बहुत ही जल्द दर्शकों के बीच धमाका करने वालीं हैं, वो भी एक आइटम नंबर के साथ। आइए फिर शहनाज गिल के आइटम नंबर के बारे में डिटेल में बताते हैं।

शहनाज़ गिल का आइटम नंबर (Shehnaaz Gill Item Song)

शहनाज गिल के फैंस को बहुत ही जल्द एक शानदार सरप्राइज़ मिलने वाला है, जिसकी एक छोटी सी झलक हम आपको यहां दिखाने वाले हैं। बता दें कि शहनाज गिल बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर चुकीं हैं, और इस वक्त उनके पास कई फिल्में भी हैं, हालांकि इस वक्त शहनाज गिल अपने आइटम नंबर को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं हैं। शहनाज गिल के फैंस को बता दें कि एक्ट्रेस का बहुत ही जल्द एक आइटम नंबर रिलीज होने वाला है, जिसके बारे में ज्यादा जानकारी तो नहीं मिली है, लेकिन आइटम नंबर से अभिनेत्री की थोड़ी सी झलक जरूर देखने को मिली है।


अब यदि ये बताएं कि शहनाज गिल किस आइटम नंबर में नजर आयेंगी, तो दरअसल शहनाज गिल आने वाली फिल्म "विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" में आइटम नंबर में दिखाई देंगी। "विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है, ट्रेलर में ही शहनाज गिल की झलक देखने को मिली है, जिसके बाद से उनके फैंस की खुशी सातवें आसमान पर है।

कब रिलीज होगा शहनाज गिल का आइटम नंबर (Shehnaaz Gill Item Song Release)

शहनाज गिल की छोटी सी झलक जब से दर्शकों ने "विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" फिल्म के ट्रेलर में देखी है, तभी से फैंस बेहद उत्साहित हैं, वे इंतजार कर रहें हैं कि कब शहनाज गिल का आइटम नंबर जारी किया जाएगा, हालांकि अब तक तो यह जानकारी नहीं दी गई है कि शहनाज गिल का आइटम नंबर कब रिलीज होगा, लेकिन जहां तक है मेकर्स जल्द ही शहनाज का आइटम सॉन्ग रिलीज करेंगे। बताते चलें तो"विक्की और विद्या का वो वाला वीडियो" फिल्म में राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी मुख्य किरदारों में हैं, ये फिल्म 11 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर रिलीज हो रही है।

Tags:    

Similar News