Shehzada: अला वैकुंठपुरमूलू के रीमेक में अल्लू अर्जुन के मुकाबले फीके नजर आये कार्तिक आर्यन, फैंस ने कह दी ये बात

Shehzada Trailer: जैसे ही कार्तिक आर्यन स्टारर शहजादा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, कई फैंस को अला वैकुंठप्रेमुलु से अल्लू अर्जुन का स्वैग याद आया।

Update: 2023-01-12 14:33 GMT

Shehzada Trailer (Image Credit-Social Media)

Shehzada Trailer: जैसे ही कार्तिक आर्यन स्टारर शहजादा का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, कई फैंस को अला वैकुंठप्रेमुलु से अल्लू अर्जुन का स्वैग याद आया। कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ये फिल्म अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठपुरमूलू का हिंदी रीमेक है। शहजादा के ट्रेलर को बड़े पैमाने पर मनोरंजन के साथ जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। वहीँ अल्लू के फैंस को कार्तिक इस अंदाज़ में उनकी बराबरी में कहीं भी नज़र नहीं आ रहे हैं।

अल्लू अर्जुन के मुकाबले फीके नज़र आये कार्तिक आर्यन

जहाँ एक ओर कार्तिक आर्यन के कई फैंस इस फिल्म को पहले ही इसे ब्लॉकबस्टर करार दे चुके हैं। उनके एक्शन से लेकर धमाकेदार डायलॉग डिलीवरी तक - फैंस शहजादा के ट्रेलर को पसंद कर रहे हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं जो इसमें अल्लू अर्जुन के स्वैग को मिस कर रहे हैं। उनका मानना है कि जिस अंदाज़ में अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म में परफॉर्म किया था वैसा कार्तिक नहीं कर पाएंगे और अल्लू के स्टाइल को कार्तिक की परफॉरमेंस में वो काफी मिस करेंगे।

जैसे ही शहजादा का ट्रेलर इंटरनेट पर आया, अल्लू अर्जुन के कुछ फैंस का रिएक्शन आना शुरू हो गया उन्होंने कहा कि कार्तिक आर्यन, अल्लू अर्जुन के स्वैग से मेल नहीं खा सकते। यूँ तो कार्तिक की भी ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है लेकिन अल्लू की एक्टिंग और कार्तिक को कम्पेयर करने के बाद फैंस को उनके स्टाइल की याद आई जो कार्तिक में मिसिंग थी।






गौरतलब है कि कार्तिक आर्यन की शहज़ादा एक रीमेक फिल्म है और इसकी तुलना होना लाजमी है। अल्लू अर्जुन एक बेहतरीन एक्टर हैं और उनकी एक ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी जगह किसी भी और एक्टर को देखना फैंस के लिए थोड़ा मुश्किल है और उनका मुकाबला करना भी कोई आसान काम नहीं है। हालाँकि, चर्चा के अनुसार, कोई भी ये नुमान लगा सकता है कि अधिकांश फैंस कार्तिक आर्यन से काफी प्रभावित हैं।

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की शहजादा 10 फरवरी, 2023 को रिलीज होगी।

Tags:    

Similar News