सुपर डांसर के सेट पर मना Shilpa Shetty का बर्थडे, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन

Shilpa Shetty Birthday Surprise: शिल्पा इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 4 में नजर आ रही हैं । वह इस शो में जज हैं ।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-06-08 10:25 GMT

Shilpa Shetty Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी आज अपना जन्मदिन (Shilpa Shetty Birthday) मना रही हैं । अपने लुक्स और ड्रेसिंग सेन्स से शिल्पा सभी को दीवाना बना देती हैं । आज उनके इस जन्मदिन पर उनके फैशन उन्हें सोशल मीडिया (social media ) पर ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं । शिल्पा इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 4 में नजर आ रही हैं । वह इस शो में जज हैं । शिल्पा के जन्मदिन पर सुपर डांसर के कास्ट और क्रू ने मिलकर एक सरप्राइज दिया । जिसे देख शिल्पा हैरान रह गईं ।

सुपर डांसर चैप्टर 4 के पूरे कास्ट और क्रू ने जो मिलकर शिल्पा को सरप्राइज दिया उससे वो काफी खुश दिखी । उन्होंने बताया कि सेट पर सभी के प्यार को देखर बहुत अच्छा लगा । शिल्पा आगे कहती है कि सुपर डांसर उनकी फैमिली है उनके बीच एक अनदेखा सा बंधन है, जो एक दूसरे को जोड़ कर रखता है । एक्ट्रेस कहती है कि उन्हें इस बात की ख़ुशी है कि वह अपना ये बर्थडे सुपर डांसर टीम के साथ सेलिब्रेट कर सकी । इस शो पर बिताए अपने पलों को याद करते हुए शिल्पा ने कहा कि छोटे छोटे पल हमारी जिंदगी को ख़ास बनाती है जिसकी वो आभारी हैं ।

इन फिल्मों में आएंगी नज़र

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी बहुत जल्द फिल्म 'हंगामा 2' में दिखाई देने वाली हैं । इस फ़िल्म मे शिल्पा के साथ परेश रावल और मीजान जाफरी जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं । बता दें, ये फिल्म 2003 में आई 'हंगामा' का सीक्वेल है । यही नहीं शिल्पा फिल्म 'निकम्मा' में भी नजर आने वाली हैं । इस फिल्म में एक्ट्रेस भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दसानी और शर्ले सेतिया भी होंगे ।

राज कुंद्रा ने ऐसे किया बर्थडे विश 

इस खास मौके पर शिल्पा के पति ने भी उन्हें बेहद रोमांटिक अंदाज़ में बर्थडे विश किया । जिसका वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है । वीडियो में शिल्पा की कई वीडियो क्लिप नज़र आ रही हैं और बेकग्राउंड में 'हम तेरे बिन अब रह नहीं सकते...' गाना बज रहा है जिसे राज कुंद्रा ने शेयर किया । एक खूबसूरत कैप्शन के साथ ।


Tags:    

Similar News