Bhojpuri New Song: वायरल हुआ शिल्पी राज का नया गाना 'दिलवा शीशी मे', आते ही मचा दिया बवाल

Bhojpuri New Song Dilwa Shishi Me: भोजपुरी की दुनिया में आए दिन एक से एक धमाकेदार गाने रिलीज होते रहते हैं, जो रिलीज के तुरंत बाद ही ट्रेंड में आ जाते हैं। भोजपुरी गानों का नशा दर्शकों के बीच ऐसा चढ़ा है कि लोग सोशल मीडिया पर खूब रील्स बनाते हैं।

Update: 2023-04-30 17:47 GMT
Song Dilwa Shishi Me (photo- Social Media)
Bhojpuri New Song Dilwa Shishi Me: भोजपुरी की दुनिया में आए दिन एक से एक धमाकेदार गाने रिलीज होते रहते हैं, जो रिलीज के तुरंत बाद ही ट्रेंड में आ जाते हैं। भोजपुरी गानों का नशा दर्शकों के बीच ऐसा चढ़ा है कि लोग सोशल मीडिया पर खूब रील्स बनाते हैं। वहीं भोजपुरी गानों की चमक शादियों में भी खूब देखने को मिलती है, भोजपुरी गाने किसी भी फंक्शन में जान डाल देते हैं और न चाहते हुए भी लोग ठुमके लगाने लग जाते हैं।

सिंगर शिल्पी राज के नए गाने ने मचाई धूम

भोजपुरी सिनेमा में अबतक न जाने कितने हिट गाने दे चुकी बेहतरीन सिंगर शिल्पी राज का आज एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसका नाम "दिलवा शीशी मे" है। इस गाने ने रिलीज होते ही दर्शकों के बीच अपनी मजबूत पकड़ बना की और अब सोशल मीडिया पर जमकर तहलका मचा रहा है। "दिलवा शीशी मे" गाने को शिल्पी राज संग राकेश तिवारी ने अपनी आवाज दी है, सूरज बेदर्दी ने इसे लिखा है, म्यूजिक त्रिभुवन यादव ने दिया है, जबकि इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है।

पूरा गाना देखने के लिए यहां क्लिक करें

मालूम हो कि शिल्पी राज और राकेश तिवारी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। दोनों ही अपने दम पर भोजपुरी सिनेमा में अपनी पहचान बना चुके हैं। वहीं शिल्पी राज के गानों का तो दर्शक बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते हैं और जैसे ही सिंगर का कोई नया गाना रिलीज होता है, तो धड़ल्ले से व्यूज आने शुरू हो जाते हैं।

जमकर धमाल मचा रहा "दिलवा शीशी मे" गाना

शिल्पी राज और राकेश तिवारी का हालिया रिलीज हुआ गाना "दिलवा शीशी मे" जमकर धमाल मचा रहा है। इस गाने को राकेश तिवारी और माही श्रीवास्तव पर फिल्माया गया है, दोनों की जोड़ी ने गर्दा उड़ा दिया है। अभिनेत्री माही श्रीवास्तव ने इस वीडियो सॉन्ग में अपने किलर डांस का जबरदस्त तड़का लगाया है। माही श्रीवास्तव के एक्सप्रेशन से लेकर उनके लुक की खूब प्रशंसा की जा रही है, वहीं राकेश तिवारी भी अपने डांस से लोगों का दिल जीत रहें हैं। बताते चलें कि इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल चैनल पर जारी किया गया है, वहीं इस गाने ने बहुत ही तेजी से व्यूज बटोरने शुरू कर दिए हैं।

Tags:    

Similar News