Stree 2 Teaser: सस्पेंस से भरपूर सामने आया स्त्री 2 का जबरदस्त टीजर

Stree 2 Teaser Release: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म "स्त्री 2" का टीजर रिलीज हो चुका है, जो बेहद ही डरावना है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-06-25 11:56 IST

Stree 2 Teaser Release (Photo- Social Media)

Stree 2 Teaser Release: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म "स्त्री 2" का टीजर रिलीज हो चुका है, जो बेहद ही डरावना है। सामने आए 1 मिनट कुछ सेकंड के टीजर को देख कर ही साफ पता चल रहा है कि इस बार डर का डोज डबल होने वाला है, क्योंकि "स्त्री 2" पहले से और अधिक डरावनी हो चुकी है। जी हां! सिर्फ यही नहीं, "स्त्री 2" का टीजर सस्पेंस से भी भरपूर लग रहा है, टीजर देख कर कहना गलत नहीं होगा कि मेकर्स ने "स्त्री 2" में सस्पेंस, कॉमेडी और डर जबरदस्त तड़का लगाया हुआ है। आइए आपको भी "स्त्री 2" के टीजर की एक झलक दिखाते हैं।

"स्त्री 2" का टीजर रिलीज (Stree 2 Teaser Release)

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म "स्त्री 2" का दर्शक बड़ी ही उत्सुकता से इंतजार कर रहें हैं, और अब मेकर्स ने फिल्म की एक छोटी सी झलक दर्शकों के सामने पेश कर दी है। मंगलवार को मेकर्स ने "स्त्री 2" का टीजर जारी किया, जो सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। टीजर को सोशल मीडिया पर जारी करते हुए लिखा गया है, "इस बार चंदेरी में आजादी के दिन होगा आतंक। लीजेंड इस स्वतंत्रता दिवस पर आ रहा है।"


टीजर की बात करें तो इसकी शुरुआत कुछ डरावने सीन के साथ होती है, जिसमें राजकुमार राव कहते हैं - ये तो आ गई सच में। इसके बाद फिर भयानक आवाज सुनाई देती है, फिर श्रद्धा कपूर की झलक भी देखने को मिलती है। इसी तरह "स्त्री 2" का टीजर थोड़ा रोमांस, ज्यादा डर और सस्पेंस से भरा हुआ दिखाई दे रहा है।

दर्शकों को पसंद आया स्त्री 2 का टीजर (Stree 2 Teaser Review)

स्त्री 2 का टीजर सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर छा चुका है, दर्शक टीजर की जमकर तारीफ कर रहें हैं, एक यूजर ने लिखा, "ओह स्त्री जल्दी आना।" दूसरे ने लिखा, "ये स्त्री हमारी फेवरेट है।" तीसरे ने लिखा, "साल का सबसे बेस्ट टीजर।" चौथे ने लिखा, "स्त्री 2 देखने का इंतजार नहीं हो रहा।" इसी तरह दर्शक टीजर की जमकर तारीफ कर रहें हैं।


15 अगस्त को रिलीज होगी "स्त्री 2" (Stree 2 Release Date)

साल की मच अवेटेड फिल्म "स्त्री 2" 15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है। बता दें कि इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अपारशक्ति खुराना और अभिषेक बनर्जी जैसे एक्टर्स हैं । अपकमिंग फिल्म 'स्त्री 2' का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जबकि दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स इसे प्रोड्यूस कर रही है। 

Tags:    

Similar News