Shreyas Talpade Health Update: अस्पताल से डिस्चार्ज हुए श्रेयस तलपड़े, वाइफ ने दिया हेल्थ अपडेट

Shreyas Talpade Health Update: बॉलीवुड एक्टर श्रेय तलपड़े को बीते दिन हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था। वहीं अब उनकी वाइफ ने उनका हेल्थ अपडेट दिया है।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2023-12-15 08:47 GMT

Shreyas Talpade Health Update: बॉलीवुड एक्टर श्रेयस तलपड़े को 11 दिसंबर 2023 गुरुवार को दिल का दौरा पड़ा था और वह फिलहाल मुंबई में अंधेरी के बेलव्यू अस्पताल में भर्ती हैं। हार्ट अटैक के बाद श्रेयस की एंजियोप्लास्टी भी की गई थी। इस खबर की पुष्टि अस्पताल ने की थी। इस खबरे के बाद से श्रेयस के फैंस उनकी तबीयत को लेकर काफी परेशान हैं और उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। ऐसे में अब एक्टर की पत्नी दीप्ति ने इंस्टाग्राम पर एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर श्रेयस का हेल्थ अपडेट दिया है।

कैसी है श्रेयस तलपड़े की हालत?

श्रेयस तलपड़े की पत्नी दीप्ति ने एक्टर का हेल्थ अपडेट देते हुए इंस्टाग्राम पर एक नोट शेयर किया है। इस नोट में दीप्ति ने लिखा है- “डियर फ्रेंड्स और मीडिया, मैं हाल ही में अपने पति के हेल्थ रिलेटिड संकट के बाद आप सभी द्वारा की गई चिंता और दुआ करने के लिए आभारी हूं। मुझे यह बताते हुए राहत महसूस हो रही है कि उनकी हालत अब स्टेबल है और कुछ ही दिनों में उन्हें छुट्टी दे दी जाएगी। मेडिकल टीम की एक्सेपशनल केयर और टाइमली रिस्पॉन्स इस दौरान काफी अहम रहा है, और हम उनकी विशेषज्ञता के लिए आभारी हैंय हम अपनी प्राइवेसी के रिस्पेक्ट के लिए रिक्वेस्ट करते हैं क्योंकि उनकी रिकवरी जारी है। आपका काफी सपोर्ट हम दोनों के लिए स्ट्रेग्थ का सोर्स रहा है। वार्म रिगार्ड्स, दीप्ति श्रेयस तलपड़े।"

शूटिंग के दौरान आया था श्रेयस को हार्ट अटैक

खबरों की मानें, तो श्रेयस तलपड़े को गुरुवार शाम को मुंबई में 'वेलकम टू जंगल' की शूटिंग खत्म करने के बाद दिल का दौरा पड़ा था। दिल का दौरा पड़ने के बाद वह बेहोश हो गए और उन्हें तुरंत मुंबई के बेलेव्यू अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल के अधिकारियों ने पुष्टि की कि उसी दिन रात 10 बजे के आसपास उनकी एंजियोप्लास्टी की गई और ये प्रोसेस सक्सेफुल रहा। अस्पताल अधिकारियों के अनुसार, श्रेयस की हालत स्थिर है और वह फिलहाल ठीक हैं।


इन फिल्मों में नजर आएंगे श्रेयस तलपड़े

वर्क फ्रंट की बात करें, तो श्रेयस तलपड़े जल्द ही 'वेलकम टू द जंगल' में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। ये फिल्म 'वेलकम' फ्रेंचाइजी का ही सीक्वल है। फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर यानी 20 दिसंबर 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, रवीना टंडन, दिशा पटानी, जैकलीन फर्नांडीज, लारा दत्ता, सुनील शेट्टी और संजय दत्त अहम किरदार में दिखाई देंगे। वहीं परेश रावल, अरशद वारसी, तुषार कपूर, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक भी फिल्म का हिस्सा होंगे। इसके अलावा श्रेयस कंगना रनौत द्वारा निर्देशित फिल्म 'इमरजेंसी' में भी नजर आएंगे। कंगना की फिल्म में श्रेयस पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के रोल में नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News