श्वेता तिवारी और पलक का वीडियो हुआ वायरल, यूजर बोले आपका दामाद होगा बेहद खुशनसीब

पलक तिवारी और श्वेता तिवारी हमेशा लाइमलाइट में रहतीं हैं दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं ऐसे में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

Written By :  Shweta Srivastava
Newstrack :  Network
Update: 2022-05-17 06:26 GMT

Shweta and Palak Tiwari News Video (Image Credit-Social Media)

Shweta and Palak Tiwari News Video: पलक तिवारी (Palak Tiwari) और श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हमेशा लाइमलाइट में रहतीं हैं दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं ऐसे में दोनों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

दरअसल इस वीडियो में पालक यूनिवर्स से पूछतीं हैं कि वो अपनी एनर्जी को कहाँ पर फोकस करें ऐसे में पीछे बैठी श्वेता तिवारी लिप्सिंग करतीं हैं और कहतीं हैं अपने कपडे फोल्ड करो उसके बाद पलक बोलतीं हैं कुछ और बताइये तो श्वेता का जवाब आता है अपने बर्तन धुले फिर पलक बोलतीं हैं समथिंग एल्स इसपर श्वेता कहतीं हैं अपनी कार वाश करिये। इसके बाद पलक झुंझला जातीं हैं। वीडियो पर कैप्शन दिया हुआ है,'सभी मांओं के लिए।'

श्वेता तिवारी और पलक का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है,यूनिवर्स काफी सारे काम दे रही है इसलिए वो परेशान हो गयी। वहीँ एक यूजर ने लिखा है जो भी आपका दामाद बनेगा तिवारीजी वो बड़ा खुशनसीब होगा। वहीँ एक यूजर तो कंफ्यूज भी हैं उन्होंने लिखा है,मॉम कौन है और बेटी कौन है।

फिलहाल पलक को उनकी माँ श्वेता तिवारी ख़ूबसूरती और स्टाइल के मामले में कड़ी टक्कर देतीं हैं। श्वेता तिवारी ने हाल ही में अपना एक फोटोशूट भी करवाया था जिसमे वो बेहद खूबसूरत नज़र आ रहीं थीं। लोगों ने उन्हें पलक से भी ज़्यादा हॉट बताया वहीँ पलक भी जानतीं हैं कि उनकी माँ बेहद खूबसूरत हैं और एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा भी था कि मुझे पता है कि,"मेरी माँ बहुत खूबसूरत है लोग मुझे अकसर कहते हैं तुम अपनी माँ पर नहीं गयी हो। तो अब ये सोच कर में घर पर तो नहीं बैठ जाउंगी न। मेरी माँ मुझे हमेशा सपोर्ट करतीं हैं। उन्होंने टेलीविज़न को इतने साल दिए उनसे बहुत कुछ सीखना है मुझे। लेकिन मैं टेलीविज़न में नहीं जाना चाहतीं।" पालक जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रहीं हैं वो विवेक ओबेरॉय के साथ फिल्म 'रॉजीः द सैफ्रन चैप्टर' में नज़र आएंगी।

Tags:    

Similar News