Yudhra Release Date: राघव जुयाल किल के बाद युधरा में बनेंगे खलनायक, रिलीज डेट आई सामने

Yudhra Release Date: सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल की फिल्म युधरा की रिलीज डेट पर से पर्दा उठ चुका है, जानिए फिल्म के किरदारों के बारे में

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-22 11:41 GMT

Yudhra Movie Release Date  (Image- Social Media)

Yudhra Release Date: हालहि में राघव जुयाल को एक ऐसे किरदार में देखा गया है। जिसमें दर्शकों ने उन्हें कभी नहीं देखा था। दर्शक राघव को हमेशा कॉमेडी एक्टर और डांसर के रोल के लिए ही जानते थे। लेकिन किल मूवी में जिस तरह से राघव जुयाल ने बेहतरीन खलनायक की एक्टिंग की है। उसे देखने के बाद हर कोई राघव जुयाल की एक्टिंग का दीवाना हो गया। इस फिल्म ने राघव जुयाल का एक नया रूप दर्शकों के सामने लाया है। जिसके बाद राघव की किस्मत खुल गई हो। अब जाकर राघव जुयाल की एक और फिल्म युधरा आ रही है। जिसके रिलीज डेट पर से आज पर्दा उठ गया है। 

युधरा रिलीज डेट (Yudhra Movie Release Date In Hindi)-

श्रीदेवी की फिल्म मॉम की सफलता के बाद रवि उदयवार ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर, युधरा बनाई है। टीम ने मुख्य भूमिका निभाने के लिए Siddhant Chaturvedi और Rahav Juyal को चुना है। इस फिल्म में मालविका मोहनन भी मुख्य भूमिका में हैं। एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी महत्वाकांक्षी एक्शन थ्रिलर की रिलीज की तारीख तय कर दी है। बता देकि Yudhra सिनेमाघरों में 20 सिंतबर 2024 को रिलीज होगी। 

Yudhra Movie की शूटिंग भारत और विदेश में शूट किया गया है और निर्माता फिल्म में सिद्धार्थ चतुर्वेदी को एंग्री यंग मैन के रूप में पेश करने की योजना बना रहे हैं। तो वहीं राघव फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। जहाँ किल में राघव और लक्ष्य का टकराव देखा गया था। तो वहीं Yudhra में सिद्धांत चतुर्वेदी और राघव जुयाल का टकराव देखा जाएगा। इस फिल्म के अनॉउंसमेंट के बाद दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 

युधरा मूवी कास्ट (Yudhra Movie Cast In Hindi)-

य़ुधरा मूवी में राघव जुयाल, सिद्धांत चतुर्वेदी, मालविका मोहनन के अलावा गजराज राव और राम कपूर जैसे बेहतरीन एक्टर नजर आएंगे। 

Tags:    

Similar News