Sikandar Movie Story: सलमान खान की फिल्म सिंकदर की कहानी रिलीज से पहले लीक

Sikandar Movie Story: सलमान खान की फिल्म सिंकदर में सलमान खान किस अवतार में नजर आएंगे, उनके फैंस ये जानने के लिए काफी बेताब हैं, चलिए जानते हैं

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-12 06:44 GMT

Salman Khan Sikandar Movie Story 

Sikandar Movie Update: सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिकंदर को लेकर उनके फैंस काफी ज्यादा उत्साहित हैं। जबसे सलमान खान के फैंस को पता चला है कि सलमान खान की अपकमिंग मूवी सिंकदर (Salman Khan Sikandar Movie) आने वाली है। तबसे हर रोज सलमान खान के फैंस को सिंकदर फिल्म से जुड़े ताजा अपडेट्स जाने की उत्सुकता बनी रहती है। हो भी क्यों ना क्योंकि भाईजान की 2024 में कोई भी फिल्म सिनेमाघरों में नहीं रिलीज हुई है। और इसके साथ ही सलमान खान (Salman Khan) पहली बार एआर मुर्गदास के साथ किसी फिल्म में काम कर रहे हैं। एआर मुर्गदास साउथ के सफल डायरेक्टर में से एक हैं। तो वहीं कुछ समय पहले ही फिल्म को लेकर खबरें आई थी कि सलमान खान की फिल्म सिंकदर में दर्शकों को भरपूर एक्शन सीन्स देखने को मिलने वाला है। चलिए जानते हैं कैसी होगी सलमान खान की फिल्म सिंकदर (Sikandar Movie Story) की कहानी 

सलमान खान की फिल्म सिंकदर की कहानी क्या है ? (Salman Khan Sikandar Movie Story In Hindi)-

रिपोर्ट्स कि माने तों समलान खान (Salman Khan) की फिल्म सिकंदर की कहानी आजतक की सलमान खान की रिलीज हुई सभी फिल्मों से काफी हटकर होगी। इस फिल्म के लिए सलमान खान (Salman Khan) काफी मेहनत कर रहे हैं, तो वहीं सलमान खान फिल्म (Sikandar Movie) में खुद एक्शन सीन्स करते हुए भी नजर आने वाले हैं। सलमान खान इस फिल्म में अपनी अच्छे लड़के वाली छवि से हटकर एक ऐसे किरदार में होंगे, जिसमें उनका एंगर साइड देखने को मिलेगा। क्योंकि सिंकदर राजाओं के परिवार से आता है और उसके व्यवहार में क्रोध और अहंकार के लक्षण हैं। आखिरी बार दर्शकों को सलमान खान की फिल्म Sultan में उनकी ये छवि नजर आई थी। इसलिए ये फिल्म सलमान खान के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक मानी जा रही है। क्योंकि जब-जब सलमान खान (Salman Khan) का ये अंदाज नजर आया हैं। तब -तब उनकी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर भूचाल मचा दिया है और ताबड़तोड़ कमाई की है। 

सलमान खान फिल्म सिकंदर शूटिंग स्टार्ट डेट (Salman Khan Sikandar Movie Shooting Start Date)-

सलमान खान की फिल्म सिंकदर को लेकर मेकर्स ने ताजा अपडेट साझा कि है। जिसके अनुसार सलमान खान की फिल्म Sikandar की शूटिंग 18 जून 2024 से शुरू हो जाएगी। सलमान खान की फिल्म सिंकदर एक्शन से भरपूर होगी। तो वहीं खबरों कि माने तो सलमान खान फिल्म सिकंदर में खुद ही एक्शन सीन्स पर्फाम करते हुए नजर आएंगे।

सलमान खान की फिल्म सिंकदर का कितना बजट है? (Salman Khan Sikandar Movie Budget)-

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म सिंकदर जोकि पिछले साल यानि 2025 में ईंद के अवसर पर रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन एआर मुरूगादॉस (AR Murugadoss) व फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) साथ कर रहे हैं। फिल्म सिकंदर एक भारी बजट वाली फिल्म होने वाली है। यदि हम सलमान खान की फिल्म सिंकदर के बजट के बारे में बता करे तो सलमान खान की फिल्म सिंकदर का बजट 400 करोड़ के करीब बताया जा रहा है।

Tags:    

Similar News