Sonali Phogat Death: सिंगर Rahul Vaidya ने सोनाली की हत्या पर कही बड़ी बात', न्याय की करी मांग

Sonali Phogat Death:राहुल वैद्य, जो बिग बॉस शो में सोनाली फोगाट के साथ एक अच्छा रिलेशनशिप शेयर करते थे उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने सोनाली के लिए न्याय की मांग की है।

Update: 2022-08-27 06:06 GMT

Sonali Phogat Death (Image Credit-Social Media)

Sonali Phogat Death: राजनेता और बिग बॉस 14 की पूर्व प्रतियोगी सोनाली फोगाट की सोमवार को गोवा में हत्या कर दी गयी। शुरुआत में जानकारी आई थी कि उनका दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है ,जिसकी पुष्टि पुलिस अधिकारियों ने भी शुरूआती जाँच के दौरान की थी लेकिन बाद में पुलिस को जाँच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला कि ये हत्या का मामला है। रिपोर्ट के अनुसार, सोनाली ने अपने स्टाफ से बेचैनी की शिकायत की और उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जिसके बाद एक्ट्रेस को मृत घोषित कर दिया गया। गोवा पुलिस ने शुक्रवार को हत्या के मामले में सोनाली फोगट के निजी सहायक सुधीर सांगवान के साथ सुखविंदर सिंह को गिरफ्तार किया है। सोनाली फोगाट के असामयिक निधन से उनके दोस्तों और परिवार को गहरा सदमा पहुंचा है। राहुल वैद्य, जो बिग बॉस शो में उनके साथ एक अच्छा रिलेशनशिप शेयर करते थे उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया जिसमे उन्होंने सोनाली के लिए न्याय की मांग की है।

राहुल वैद्य ने टिक टोक स्टार और एक्ट्रेस की दिल दहला देने वाली आखिरी तस्वीरें शेयर कीं। उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'सोनाली जी को ड्रग देकर उनकी हत्या कर दी गई। मुझे आशा है कि जिम्मेदार लोगों को जल्द से जल्द दंडित किया जाएगा। क्योंकि उनके साथ जो किया गया है वो अमानवीय है !!! न्याय की जीत जल्द हो! #सोनाली फोगाट।"

गौरतलब है कि पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा था कि सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पुलिस अधिकारी ने बताय था कि गोवा पहुंचने के बाद, वो और सुखविंदर सोनाली फोगाट को पार्टी करने के बहाने नार्थ गोवा के कर्ली रेस्तरां में ले गए और उसने (सांगवान) उनके पीने के पानी में कुछ मिला दिया और फिर सोनाली को उसे पीने के लिए मजबूर भी किया। उन्होंने आगे कहा, "पानी पीने के बाद, वो रेस्तरां में असहज और बीमार महसूस कर रही थी। बाद में, सोनाली को सांगवान और सुखविंदर होटल ले गए, जहां वो रह रहे थे और फिर सेंट एंटनी के अस्पताल, अंजुना में ले गए, जहां सोनाली फोगाट को मृत घोषित कर दिया गया।" .

बता दें अली गोनी, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, हिमांशी खुराना सहित कई सेलेब्स ने सोनाली फोगाट के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है।

Tags:    

Similar News