Singham Again Update: अजय देवगन ने पूरी की सिंघम अगेन की शूटिंग, कश्मीर सरकार को कहा, थैक्स

Singham Again Shooting Update: अजय देवन ने जम्मू कश्मीर में पूरी की सिंघम अगेन की शूटिंग, जम्मू कश्मीर सरकार को कहा- धन्यवाद, KNS Kashmir ने साझा की वीडियो

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-05-24 07:40 GMT

Singham Again Movie Update 

Singham Again Update: अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिंघम अगेन की टीम फिल्म Singham Again की शूटिंग जम्मू कश्मीर में कर रही थी। जिसकी कई सारी तस्वीरें वो वीडियोज सामने आए थे। आज ही रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन के सेट से अजय देवगन की बाजीराव सिंघम के अवतार में आ रहे थे। और उनके आसपास ऑपरेशन टीम मौजूद थी। तो वहीं अब जाकर अजय देवगन ने जम्मू कश्मीर में अपनी फिल्म Singham Again की शूटिंग पूरी कर ली है। और इसके लिए उन्होंने जम्मू कश्मीर सरकार को धन्यवाद दिया है। जिसका वीडियो KNS Kashmir द्वारा साझा किया गया है। 

अजय देवगन ने जम्मू कश्मीर सरकार को कहा धन्यवाद (Ajay Devgan Thanks Jammu Kashmir Government)-

https://twitter.com/KNSKashmir/status/1793885452405285041?t=-RSKPpL-ojbLJ4NTIlcFSw&s=19

सिंघम अगेन की शूटिंग अजय देवगन ने जम्मू कश्मीर में पूरी कर ली हैं। और जम्मू कश्मीर सरकार को सिंघम अगेन की शूटिंग कश्मीर में करने के लिए सपोर्ट करने के लिए धन्यवाद बोला है। जिसका वीडियो KNS Kashmir द्वारा साझा किया गया है। इस वीडियों में अजय देवगन जम्मू कश्मीर सरकार को धन्यवाद कहते हुए नजर आ रहे हैं। अजय देवगन ने कहा हैं कि कश्मीर फिल्म अथार्रिटी धन्यवाद सपोर्ट करने के लिए, कश्मीर काफी खूबसूरत जगह है। और उन्होंने कहा कि विश करता हूँ कि दुबारा मैं यहाँ आऊंगा। 

सिंघम अगेन की जम्मू कश्मीर में पूरी हुई शूटिंग (Ajay Devgn Movie Singham Again Shooting Update)-

बता दे कि अजय देवगन को अपनी अगली फिल्म De De Pyaar De 2 की शूटिंग भी करनी हैं। इसलिए अजय देवगन ने जम्मू कश्मीर में अपने फिल्म Singham Again की शूटिंग जल्द ही पूरी कर दी है। 

सिंघम अगेन कब रिलीज होगी (Singham Again Release Dat)-

बता दे कि अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म सिंघम अगेन को लेकर ताजा अपडेट सामने आई है। जिसके अनुसार रोहित शेट्टी व अजय देवगन की फिल्म सिंघम अगेन जिसके बारे में कहा जा रहा था कि इस फिल्म की टकराव अल्लू अर्जुन की अपकमिंग फिल्म Puspa 2: The Rule से होगी। लेकिन ऐसा नहीं है, रोहित शेट्टी की इस फिल्म को लेकर ताजा अपडेट्स आई थी जिसके अनुसार कहा जा रहा था कि, सिंघम अगेन इस साल दिवाली (Sigham Again Kab Aayegi) के अवसर पर रिलीज होगी।

लेकिन एक बार फिर सिंघम अगेन के रिलीज डेट को लेकर ताजा अपडेट सामने आई हैं। जिसके अनुसार कहा जा रहा है, कि फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) 15 नवंबर 2024 को सिनेमाघरो में रिलीज होगी। फिल्म के निर्माता जल्दी-जल्दी फिल्म की शूटिंग पूरी कर रहे हैं।

सिंघम अगेन कास्ट (Cast Of Singham Again)-

सिंघम अगेन में इस बार अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) व दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कॉप की भूमिका में नजर आएंगे। तो वही अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) विलेन का किरदार निभाएंगे व रणबीर सिंह (Ranveer Singh), जैकी श्रॉफ (Jacky Shroff), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) नजर आएंगे। तो वहीं खबरें ये भी आई की सिघम अगेन में सलमान खान (Salman Khan) भी नजर आएंगे।

Tags:    

Similar News