Singham Again Update: रोहित शेट्टी ने शेयर की सिंघम अगेन की वीडियो, सिंघम के 13 साल पूरे होने पर

Singham Again Teaser: अजय देवगन और रोहित शेट्टी की जो़ड़ी को एक साथ काम करते हुए 13 साल हो चुके हैं, इस अवसर पर रोहित ने सिंघम अगेन के सेट से वीडियो शेयर किया है।

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-07-22 08:23 GMT

Singham Again Movie Update 

Singham Again Update: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की जोड़ी को एक साथ Singham फिल्म फ्रेंचाइजी को 13 साल पूरे हो चुके हैं। तो वहीं अजय देवगन और रोहित शेट्टी की दोस्ती को 33 साल पूरे हो चुके हैं। लेकिन अजय देवगन और रोहित शेट्टी ने अपने दोस्ती के जश्न को सेलिब्रेट करने के लिए अपने सोशल मीडिया पर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। रोहित शेट्टी और अजय देवगन अपनी सिंघम की फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाते हुए अपनी अगली फिल्म Singham Again पर काम कर रहे हैं। जोकि इस साल यानि 2024 के अंत तक रिलीज हो सकती है। 

रोहित शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया सिंघम अगेन का नया वीडियो ( Rohit Shetty Shared Singham Again Video)-



रोहित शेट्टी ने अपने और अजय देवगन की दोस्ती को यादगार बनाने के लिए अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। Singham Again के पोस्टर के साथ-साथ उनकी फिल्म निर्माण यात्रा के कुछ यादगार पलों को भी दिखाया गया है। रोहित शेट्टी ने सिंघम के 13 साल, भाईचारे के 33 साल Ajay Devgn Singham Again

बता देकि रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की पहली फिल्म फूल और कांटे थी। जोकि 1991 में आई थी। जिसमें रोहित शेट्टी ने एक युवा निर्देशक खा कार्य किया था। रोहित शेट्टी ने अजय देवगन की कई फिल्मों में सहायता की, जिनमें सुहाग, हकीकत, प्यार तो हाना था और राजू चाचा शामिल है। साथ-साथ काम करने के इस दौर ने निस्संदेह एक-दूसरे की प्रतिभा के प्रति गहरी समज और सम्मान को बढ़ावा दिया। 

रोहित शेट्टी ने 2003 ने आखिरकार अपनी पहली फिल्म (Rohit Shetty First Film) जमीन के लिए निर्देशक का कार्यभार संभाला है। इस फिल्म की कास्ट को लीड करने के लिए उनके पुराने दोस्त अजय देवगन से बेहतर कौन हो सकता था। यह एक सफल सहयोग की शुरूआत थी। जिसने कई हिट फिल्म दी, जिनमें प्रतिष्ठित सिंघम फ्रेंचाइज शामिल है। 

सिंघम अगेन कब रिलीज होगी (Singham Again Release Date)-

 रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) और अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म Singham Again इस साल दिवाली के अवसर पर यानि 2024 के दौरान रिलीज होगी। 

Tags:    

Similar News