Sofia Ansari: इंस्टाग्राम ने फिर डिलीट किया सोफिया का वीडियो! यहां देखें क्या था उसमें

Sofia Ansari: सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी ने हाल ही में अपना एक बेहद बोल्ड वीडियो शेयर किया था, जिसे अब इंस्टाग्राम से डिलीट कर दिया गया है। आइए आपको दिखाते हैं उस वीडियो में क्या था।

Update: 2023-05-09 08:12 GMT

Sofia Ansari: सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी सोफिया अंसारी आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। अभी हाल ही में सोफिया का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें वह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही थीं, लेकिन शायद उनकी इस बोल्डनेस के कारण ही उनका ये वीडियो डिलीट कर दिया गया! जी हां, एक बार फिर इंस्टाग्राम से उनका ये वीडियो डिलीट कर दिया गया है और शायद ये वीडियो डिलीट होना बनता भी था, क्योंकि यह बेहद बोल्ड वीडियो था।

फिर डिलीट हुआ सोफिया का बोल्ड वीडियो

दरअसल, सोफिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सोफिया ब्लैक कलर के मिनी एंड ट्रांसपेरेंट स्कर्ट में नजर आ रही थीं और ऊपर उन्होंने ब्लैक कलर की ब्रा पहनी हुई थी। इस आउटफिट में सोफिया कैमरे के सामने बेहद बोल्ड डांस करती दिख रही थीं। सोफिया का ये बोल्ड अंदाज सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हुआ था, लेकिन यह वीडियो उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर ज्यादा दिन तो क्या एक दिन भी नहीं रहा और डिलीट हो गया।

पहले भी डिलीट हुआ था एक वीडियो

इससे पहले भी सोफिया के अकाउंट से उनका एक बोल्ड वीडियो डिलीट कर दिया गया था, जो उन्होंने हाल ही में शेयर किया था। इस वीडियो में सोफिया ग्रीन कलर के ट्रांसपेरेंट ड्रेस में दिख रही थीं। इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के नीचे उन्होंने ब्लैक बिकिन पहनी हुई थी, जो साफ नजर आ रही थी। वीडियो में सोफिया 'DJ Tommy' के गाने पर डांस करती नजर आ रही थी और कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक बोल्ड पोज देती दिख रही थीं।

क्या फिर बैन हो जाएगा सोफिया का अकाउंट

बता दें कि सोफिया अंसारी का एक इंस्टाग्राम अकाउंट पहले बैन किया जा चुका है, जिस पर करीब 98 लाख फॉलोवर्स थे, जहां वह अपने हॉट वीडियोज शेयर कर पॉपुलरैटी पाती थीं। वो छोटे-छोटे रील्स वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करती थीं और इसी के साथ उनके वीडियो भी पॉपुलर हुए थे, लेकिन इसे बैन इसलिए कर दिया गया क्योंकि उनका वीडियो एडल्ट वीडियो मेकिंग कंटेंट बताया जा रहा था, लेकिन सोफिया एक बार फिर वही कर रही हैं और इस दौरान अब तक उनके दो वीडियोज डिलीट हो चुके हैं, जिससे यह तो साफ है कि अगर सोफिया ने इस तरह के कंटेंट बनाने नहीं बंद किए तो जल्द उनका ये अकाउंट भी बैन हो सकता है।

Tags:    

Similar News