Urfi Javed: नहीं सुधर रहीं उर्फी जावेद, नया लुक है और अधिक बोल्ड, देख कह उठेंगे- बाप रे बाप

Urfi Javed New Look: सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर चर्चा का विषय बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने आज फिर अपना नया लुक शेयर कर दिया, जो हमेशा की तरह बेहद हटकर है और साथ ही साथ हद से ज्यादा बोल्ड भी है।

Update: 2023-08-03 07:38 GMT
Urfi Javed New Look (Photo- Social Media)
Urfi Javed New Look: सोशल मीडिया की दुनिया में अक्सर चर्चा का विषय बनी रहने वाली उर्फी जावेद ने आज फिर अपना नया लुक शेयर कर दिया, जो हमेशा की तरह बेहद हटकर है और साथ ही साथ हद से ज्यादा बोल्ड भी है। उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल का एक अलग औरा क्रिएट कर रहीं हैं, जो भी उनके आउटफिट को देखता है, शॉक हो जाता है। आइए आपको उर्फी जावेद के आज के नए आउटफिट की झलक दिखाते हैं।

जींस की चैन खोल उर्फी जावेद ने दिए किलर पोज

उर्फी जावेद अपने ड्रेसिंग स्टाइल की वजह से खूब ट्रोल होती हैं। हां! लेकिन कभी-कभी ऐसा जरूर होता है, जब उन्हें अपने किसी आउटफिट के लिए तारीफ भी मिलती है, लेकिन ऐसा बहुत ही रेयर होता है। ज्यादातर उन्हें आउटफिट के कारण भद्दे और नेगेटिव कमेंट ही सुनने को मिलते हैं, आज के आउटफिट पर भी यूजर्स के कुछ ऐसे ही रिएक्शन आ रहें हैं।

फिलहाल फैशनिस्टा क्वीन उर्फी जावेद द्वारा शेयर किए उनके नए पोस्ट की बात करें तो उसमें वह फिर अतरंगी कपड़े में नजर आ रहीं हैं। उन्होंने अपने बदन को ढकने के लिए ग्रीन कलर के फ्लॉवर का इस्तेमाल किया हुआ है, जिसमें आंखें बनीं हुईं हैं, और इसके साथ उन्होंने जींस कैरी किया हुआ है, जिसकी चैन उन्होंने खुली रखी है और फिर एक से एक बोल्ड पोज दे रहीं हैं। उर्फी जावेद का ये लुक बेहद बोल्ड लग रहा है, इसे देख आप भी शर्म से अपनी आंखें बंद कर लेंगे।

यूजर्स उड़ा रहें मजाक

उर्फी जावेद जब भी सोशल मीडिया पर कोई पोस्ट शेयर करती हैं, मिनटों में हजारों कमेंट्स आ जाते हैं। उर्फी जावेद का लुक ही ऐसा होता है कि ना चाहते हुए भी यूजर्स कमेंट कर ही देते हैं। उर्फी के इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स और लाइक्स आ चुके हैं, एक तरफ जहां कुछ लोग उर्फी की तारीफ कर रहें हैं वहीं बहुत से लोगों ने भद्दे कमेंट किए हैं।

Tags:    

Similar News