Sofia Ansari Video: कैमरे के सामने बहक उठी सोफिया अंसारी, कातिलाना फिगर देख फिसला फैंस का दिल

Sofia Ansari Video: सोशल मीडिया पर केवल उर्फी जावेद ही नहीं है, जो अपनी सिजलिंग और हॉट लुक्स के लिए जानी जाती हैं। सोफिया अंसारी भी आए दिन अपनी तस्वीरों और वीडियोज को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।

Update: 2023-04-12 13:09 GMT

Sofia Ansari Video: सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की तरह ही एक और स्टार है, जो आए दिन अपनी बोल्ड अदाओं के लिए छाई रहती हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं सोफिया अंसारी की, जिनके हुस्न के हजारों दीवाने हैं। सोशल मीडिया पर सोफिया का वीडियो आते ही वायरल हो जाता है। ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है।

सोफिया अंसारी ने शेयर किया अपना वीडियो

दरअसल, सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रेड टॉप एंड ब्लू जींस में बेहद हॉट लग रही हैं। वीडियो में सोफिया अपना बोल्ड अंदाज दिखाते हुए डांस करती दिख रही हैं। सोफिया का ये वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है और फैंस भी सोफिया की इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं।

सोफिया का डांस देख फिदा हुए फैंस

अब जैसे ही सोफिया ने यह वीडियो शेयर किया, उनके फैंस ने कमेंट की लाइन लगा दी। जहां एक यूजर ने कमेंट किया, ''बहुत मस्त डांस कर रही हो।'' तो एक ने लिखा, ''आप जैसा खूबसूरत कोई नहीं है।'' किसी ने लिखा, ''आपकी वीडियो का हर दिन इंतजार रहता है।'' हालांकि, कुछ लोग ऐसे भी थे जो सोफिया को उनके बोल्ड लुक के लिए ट्रोल कर रहे थे।

कौन है सोफिया अंसारी?

मजह 25 की उम्र में सोफिया अंसारी ने अपने सेक्सी लुक्स से इंटरनेट पर सनसनी मचाई हुई है। अपने छोटे-छोटे वीडियोज के लिए सोफिया अंसारी काफी ज्यादा फेमस हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। सोफिया का अकाउंट एक से बढ़कर एक बोल्ड तस्वीरों और वीडियोज से भरा हुआ है।

Tags:    

Similar News