Soldier 2 Release Date: बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर का बनेगा सीक्वल, जाने रिलीज डेट

Soldier 2 Release Date: बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसपर फिल्म निर्माता रमेश तैरानी ने जानकारी साझा की है, चलिए जानते हैं क्या कहा

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-06-18 09:48 GMT

Soldier 2 Movie Release Date Cast

Soldier 2 Movie Update: बॉबी देओल (Bobby Deol) की 1998 में आई फिल्म सोल्जर के सीक्वल के बारे में ताजा अपडेट सामने आए हैं। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए एक बार बॉबी देओल (Bobby Deol Movie) ने बताया था कि मुझे इस फिल्म ने परिचीत कराया है। बचपन में मैं इस फिल्म के साउंडट्रैक का प्रशंसक था। इस औसत थ्रिलर में बॉबी देओल ने मेजर विजय मल्होत्रा का किरदार निभाया था। इस फिल्म में बॉबी देओल के साथ प्रीति जिंटा मुख्य किरदार में नजर आई थी। अब जाकर फिल्म निर्माता रमेश तैरानी ने बॉबी देओल के फिल्म सोल्जर के सीक्वल (Soldier 2 Movie) को लेकर अनॉउंसमेंट किया है। 

बॉबी देओल की फिल्म सोल्डर का सीक्वल (Soldier 2 Movie Update)-

फिल्म निर्माता रमेश तरानी ने इश्क विश्क रिबाउंड के बारे में बात करते हुए कहा- हम सोल्जर फिल्म की फ्रेंचाइजी को भी आगे ले जाने वाले हैं। जिसके स्क्रीप्ट पर काम चल रहा हैं। जिससे क्लियर होता है कि बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर की सीक्वल यानि Soldier 2 बनेगी। 

सोल्जर 2 कब रिलीज होगी? (Soldier 2 Movie Release Date In Hindi)-

रमेश तैरानी ने अभी सिर्फ ये बताया कि वो सोल्जर (Soldier 2 Movie) मूवी की फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने पर विचार कर रहे हैं। और इसके स्क्रिप्ट पर काम चल रहा हैं। उन्होंने ये नहीं बताया कि फिल्म की शूटिंग कबसे शुरू होगी या फिल्म कब सिनेमाघरों में रिलीज होगी। लेकिन इतना कह सकते हैं कि फिल्म का सीक्वल अगले साल यानि 2025 तक फ्लोर पर आ सकती है। 

सोल्जर मूवी कास्ट (Soldier 2 Movie Cast In Hindi)-

बॉबी देओल की फिल्म सोल्जर (Soldier 2 Movie) के सीक्वल में बॉबी देओल व प्रीती जिंटा ही मुख्य किरदार में नजर आएंगे। या फिर इस बार Soldier 2 में ने कास्ट को लिया जाएगा। इन सब सवालों पर से अभी पर्दा नहीं उठा है। 

Tags:    

Similar News