Sonali Phogat Murder Case: कौन है सोनाली फोगाट का पर्सनल असिस्टेंट, जिसने बताई उस रात की सच्चाई

Sonali Phogat Murder Case Update: पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

Update: 2022-08-26 14:37 GMT

Sonali Phogat Murder Case (Image Credit-Social Media)

Sonali Phogat Murder Case Update: गोवा पुलिस ने शुक्रवार को सोनाली फोगाट के पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान को सुखविंदर सिंह के साथ हरियाणा भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है । पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने शुक्रवार को संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सांगवान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है।

पुलिस अधिकारी ने शेयर किया कि गोवा पहुंचने के बाद, वो और सुखविंदर सोनाली फोगाट को पार्टी करने के बहाने नार्थ गोवा के Curlie's रेस्तरां में ले गए और उसने (सांगवान) सोनाली के पानी में कुछ मिला दिया और उन्हें वो पीने के लिए मजबूर किया। उन्होंने कहा, "पानी पीने के बाद, वो रेस्तरां में असहज और बीमार महसूस कर रही थी। बाद में, उसे सांगवान और सुखविंदर होटल ले गए, जहां वे रह रहे थे और फिर सेंट एंटनी के अस्पताल, अंजुना में ले गए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया," उन्होंने कहा। .

पुलिस ने कहा कि सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने शिकायत में आरोप लगाया था कि सोनाली की हत्या उसके निजी सहायक सुधीर सांगवान ने सुखविंदर सिंह के साथ मिलकर सोनाली की संपत्ति और वित्तीय संपत्ति पर कब्जा करने और उनका राजनीतिक करियर खत्म करने के इरादे से की थी। बिश्नोई ने कहा कि मामले की हर एंगल से जांच की जाएगी। उन्होंने कहा कि जांच अधिकारी ने संबंधित परिसर के सीसीटीवी फुटेज की जांच की और पता चला कि सुधीर सोनाली को जबरदस्ती कुछ पिला रहा था।

बिश्नोई ने आगे कहा कि,' पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में मौत के सही कारण का उल्लेख नहीं किया गया है और ये विसरा, हिस्टोपैथोलॉजिकल और सीरोलॉजिकल रिपोर्ट की रासायनिक जांच के बाद ही उपलब्ध होगा, जिसमें सुकविंदर और सांगवान दोनों ने ही सबूतों को नष्ट करने और गवाहों को प्रभावित करने की कोशिश की होगी। जिसमे कुछ समय लगेगा। फिलहाल दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जांच जारी है।'

गौरतलब है कि फोगाट 22 अगस्त को गोवा आईं थीं और अंजुना के एक होटल में रुकीं थीं। सोमवार देर रात बेचैनी की शिकायत के बाद उन्हें सुबह मंगलवार करीब 8 बजे अंजुना के सेंट एंथोनी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया था। 

Tags:    

Similar News