South Superstars: चिरंजीवी की राम चरण और अल्लू अर्जुन के साथ थ्रोबाक तस्वीर, नहीं देखी होगी आपने

South Superstars Mega Photos: मेगास्टार चिरंजीवी, राम चरण, अल्लू अर्जुन और वरुण तेज एक साथ उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है।

Update: 2022-08-29 14:55 GMT

South Superstars Mega Photos (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

South Superstars Mega Photos: मेगास्टार चिरंजीवी, राम चरण, अल्लू अर्जुन और वरुण तेज एक साथ उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इन सभी की ज़बरदस्त फैन फॉलोइंग है साथ ही ये सभी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के बड़े नामों में शुमार हैं। फैंस इन सभी को ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों तरह से देखना पसंद करते हैं। आइये आपको इन सभी की एक पुरानी तस्वीर से रूबरू करवाए जो जनवरी 2020 की है। ये तस्वीर संक्रांति सेलिब्रेशन की है जिसे रामचरण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है।

आरआरआर एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कैप्शन के साथ चिरंजीवी, अल्लू अर्जुन, वरुण तेज और सभी की एक तस्वीर को शेयर किया उन्होंने लिखा था, " हैप्पी संक्रांति!"। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि ये सभी एक्टर्स एक साथ एक परिवार के की तरह नज़र आ रहे हैं। और ये तस्वीर निश्चित ही एक बेहतरीन तस्वीरों में से एक है।

सभी एक्टर्स के वर्कफ्रंट की बात करें तो सभी के पास एक बेहतरीन लाइनआप है। चिरंजीवी जल्द ही मोहन राजा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म गॉडफादर में दिखाई देंगे। इसके अलावा, मेगास्टार मेहर रमेश की एक्शन एंटरटेनर, भोला शंकर की भी फिल्म में भी नज़र आएंगे जिसका टाइटल अभी सामने नहीं आया है।

वहीँ एक्टर राम चरण एस शंकर की RC15 और गौतम तिन्ननुरी की निर्देशित फिल्म RC16 में काम कर रहे हैं।

दूसरी ओर अगर बात करें अल्लू अर्जुन की तो वो जल्द ही पुष्पा: द रूल की शूटिंग शुरू करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उनकी इस फिल्म के राइटर सुकुमार इस समय सीक्वल के लिए स्क्रिप्ट खत्म कर रहे हैं, "सुकुमार स्क्रिप्ट के अंतिम चरण पर काम कर रहे हैं, और साथ ही, वो फिल्म के म्यूजिक पर भी काम कर रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक को लेकर पहले भी मीटिंग्स हो चुकी हैं , लेकिन वो टीम के अन्य सदस्यों के साथ फिर से उन पर काम कर रहे हैं।"

Tags:    

Similar News