SSMB 29 Poster : महेश बाबू के जन्मदिन पर उनकी अपकमिंग फिल्म एसएस 29 का पोस्टर जारी, जाने रिलीज डेट

Mahesh Babu Movie SSMB 29 Poster Out: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू के जन्मदिन के अवसर पर उनकी अगामी फिल्म एसएस 29 का पोस्टर जारी

Written By :  Shikha Tiwari
Update: 2024-08-09 07:11 GMT

Mahesh Babu SS Rajamouli Movie SSMB 29 First Look Out (Image- Social Media) 

Mahesh Babu Movie SSMB 29 Poster Out: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) की अपकमिंग फिल्म SSMB 29 का आज उनके जन्मदिन (Mahesh Babu Birthday) के अवसर पर फर्स्ट लुक जारी कर दिया है। महेश बाबू के फैंस को उनकी फिल्म SSMB 29 का काफी बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म पर हर रोज कोई ना कोई ताजा अपडेट आते रहते हैं। कुछ समय पहले ही इस फिल्म की शूटिंग को लेकर अपडेट आया था। और आज मेकर्स ने महेश बाबू के फैंस को उनकी जन्मदिन के अवसर पर बेहतरीन गिफ्ट दिया है। 

महेश बाबू मूवी एसएसएमी 29 का पोस्टर जारी (Mahesh Babu Movie SSMB 29 First Look Out In Hindi)-

बहुत समय पहले से ही ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं कि एसएस राजामौली (SS Rajamouli) प्रभास, राम चरण और जूनियर एनटीआर के बाद अब साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) संग अपनी अगली फिल्म करने जा रहे हैं। ये एक बड़े बजट वाली फिल्म होगी। इस फिल्म के लिए एस एस राजामौली और महेश बाबू काफी तैयारियाँ कर रहे हैं। 

आज फिल्म से महेश बाबू का फर्स्ट लुक जारी किया गया है।जिसमें महेश बाबू लम्बे बालो में नज़र आ रहे हैं। आरआरआर के बाद राजामौली उस फिल्म की रेंज में जाए बिना इस फिल्म को बनाने की तैयारी में हैं. 

महेश बाबू मूवी एसएसएमी 29 कब रिलीज होगी? (Mahesh Babu SS Rajamouli Movie SSMB 29 Release Date)-

महेश बाबू (Mahesh Babu) और राजामौली (SS Rajamouli ) की फिल्म (SSMB29 Movie) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। राजामौली ने इस फिल्म के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू कर दिया है। इसके अलावा वे इस फिल्म के लिए खास ट्रेनिंग भी ले रहे हैं. एसएस राजामौली अभी फिल्म की कास्टिंग पर काम कर रहे हैं।जल्दी ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। तो वही फिल्म अगले साल तक सिनेमाघरो में रिलीज हो सकती है. अभी मेकर्स ने रिलीज डेट (SSMB 29 Release Date) की घोषणा नहीं की है।

Tags:    

Similar News