Anupamaa BTS Video: डिंपल-समर की शादी के चलते फिर लौटेंगी शाह परिवार में खुशियां, BTS वीडियो देख एक्साइटेड हुए दर्शक

Anupamaa Upcoming Twist: टेलीविजन की दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो "अनुपमा" इन दिनों बेहद ही इंट्रेस्टिंग मोड़ पर है, जहां बहुत जल्द शो में अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से मिलने वाले है|

Update:2023-05-28 00:05 IST
Anupamaa BTS Video (Photo- Social Media)
Anupamaa Upcoming Twist: टेलीविजन की दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला शो "अनुपमा" इन दिनों बेहद ही इंट्रेस्टिंग मोड़ पर है। जहां बहुत जल्द शो में अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से मिलने वाले है, वहीं दूसरी ओर शाह परिवार में अनुपमा के सबसे लाडले बेटे समर की शादी की तैयारियां शुरू हो चुकीं हैं।

शुरू हुईं समर और डिंपल की शादी की तैयारियां

शाह परिवार में समर और डिंपल की शादी के चलते जश्न का माहौल चल रहा है। बा से लेकर बापूजी जी और समर, डिंपल तक हर कोई शादी में खूब रंग जमाने वाला है। वहीं सोशल मीडिया पर भी अनुपमा के सेट पर शादी को लेकर चल रहीं तैयारियों के कई BTS वीडियो वायरल हो रहें हैं, जिसने दर्शकों को बहुत अधिक उत्साहित कर दिया है।

डांस की प्रैक्टिस करते नजर आईं बा और कांताबेन

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे BTS वीडियो की बात करें तो उसमें बा और अनुपमा की मां कांताबेन डांस की प्रैक्टिस करते दिख रहीं हैं। बा और कांताबेन के साथ ही बापूजी और भावेश भी डांस की प्रैक्टिस जोरो शोरों से करते दिख रहीं हैं। इन चारों के साथ ही बैकग्राउंड में कोरियोग्राफर की आवाज भी सुनाई दे रही है, जो इन्हें डांस सिखा रहें हैं। बा, बापूजी, कांताबेन और भावेश के डांस प्रैक्टिस का BTS वीडियो देख फैंस समर और डिंपल की शादी वाले एपिसोड के लिए बेहद उत्सुक दिख रहें हैं।

डिंपल और समर भी करेंगे रोमांटिक डांस

जहां "अनुपमा" के आने वाले एपिसोड में बा, बापूजी कांताबेन और भावेश का मस्ती भरा डांस दर्शकों के चेहरे पर मुस्कुराहट ला देगा, वहीं डिंपल और समर अपने रोमांटिक डांस से लोगों का दिल जीत लेंगे। इसी के साथ शादी वाले एपिसोड में और भी खूब मस्ती देखने को मिलेगी।

"अनुपमा" अपकमिंग ट्विस्ट

वहीं "अनुपमा" शो में आने वाले ट्विस्ट की बात करें तो बहुत जल्द अनुपमा और अनुज एक-दूसरे के आमने सामने आने वाले हैं, जहां अनुज अनुपमा से सारे राज खोल देगा, और बता देगा कि वह इतने समय से अनुपमा से दूर क्यों रहा। इसके साथ ही अनुज और अनुपमा एक-दूसरे से माफी मांगते हुए भी दिखाई देंगे, अब देखने दिलचस्प होगा कि इसके बाद क्या अनुज और अनुपमा एकसाथ वापस आजाएंगे, या फिर माया कुछ नया चाल चलेगी।

Tags:    

Similar News