Anupamaa Serial Update: क्या फिर से एक हो जायेंगे अनुज-अनुपमा, आने वाला है बड़ा ट्विस्ट

Anupamaa Upcoming Twist: स्टार प्लस के आने वाले शो "अनुपमा" में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है, आइए आपको भी बताते हैं।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-06-19 16:52 IST

Anupamaa Latest Update (Photo- Social Media)

Anupamaa Latest Update: स्टार प्लस पर आने वाला शो "अनुपमा" बहुत से लोगों का पसंदीदा बना हुआ है, यह शो जब से शुरू हुआ है, तभी से इसकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन चुकी है। जी हां! शो में लगातार आ रहे टर्न एंड ट्विस्ट ने दर्शकों को खुद से बांधे रखें हैं, वहीं अब फिर इस शो में एक बेहद ही तगड़ा ट्विस्ट आने वाला है, मेकर्स शो में एक बड़ा टर्न लाने की पूरी प्लानिंग कर चुके हैं, आइए बताते हैं कि आने वाले दिनों में "अनुपमा" शो में क्या ट्विस्ट देखने को मिलेंगे।

क्या एक होंगे अनुज और अनुपमा (Anupamaa Promo)

अनुज और अनुपमा काफी समय से एक-दूसरे से अलग रह रहें हैं, हालांकि फैंस को इनकी जुदाई पसंद नहीं आ रही है, लेकिन मेकर्स के आगे दर्शक क्या ही कर सकते हैं। लेकिन अब लग रहा है कि अनुज और अनुपमा जल्द ही एक हो जायेंगे, क्योंकि हाल ही में "अनुपमा" का नया प्रोमो जारी किया गया है, जिसमें अनुज अनुपमा से प्यार भरी बातें करते नजर आ रहें हैं, इस प्रोमो को देख अनुपमा लवर्स की खुशी का ठिकाना ही नहीं है, वे प्रोमो देख बेहद खुश हैं, क्योंकि ऐसा हो सकता है कि अब अनुज और अनुपमा के बीच के सारे गिले शिकवे खत्म हो जाएं।


शो में वापसी करेगा ये किरदार (Anupamaa Latest Update)

एक तरफ जहां बहुत ही जल्द शो में अनुज और अनुपमा एक-दूसरे के करीब आ सकते हैं, वहीं अब शो में एक किरदार की दोबारा एंट्री होने वाली है। जी हां! वह किरदार कोई और नहीं, बल्कि अधिक का है। अधिक शाह हाउस में एंट्री करेगा, वहीं अधिक को देख पाखी हैरान हो जायेगी। अधिक के दोबारा वापसी से पाखी की जिंदगी में धमाका होने वाला है। देखना वाकई काफी दिलचस्प होने वाला है कि अधिक की एंट्री से पाखी के जीवन में क्या तूफान आयेगा और किस दोबारा साथ हो पाएंगे अनुज और अनुपमा।

Tags:    

Similar News