Stree 2 Advance Booking Report: स्त्री का रिकॉर्ड तोड़ेगी स्त्री 2, तेजी से बिक रहीं टिकटें

Stree 2 Advance Booking: फिल्म स्त्री 2 की एडवांस बुकिंग देख यही कयास लगाए जा रहें हैं कि "स्त्री 2" कमाई के मामले में "स्त्री" का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।

Report :  Shivani Tiwari
Update: 2024-08-11 07:16 GMT

Stree 2 Advance Booking (Photo- Social Media)

Stree 2 Advance Booking: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव इन दिनों अपनी मच अवेटेड फिल्म "स्त्री 2" के प्रमोशन में व्यस्त चल रहें, दोनों ही दूसरे-दूसरे शहरों में जाकर जोरों शोरों से फिल्म को प्रमोट करने में लगे हुए हैं, वहीं बीते दिन यानी कि शनिवार से फिल्म के टिकट की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है, जी हां! मेकर्स ने अनाउंस किया कि 10 अगस्त से एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और अब जिस रफ्तार से टिकट बिक रही है, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि पहले दिन स्त्री 2 बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर सकती है।

स्त्री का रिकॉर्ड तोड़ेगी स्त्री 2 (Stree 2 Advance Booking Report)

स्त्री 2 की रिलीज में अब सिर्फ कुछ दिन बचे हुए हैं, दर्शक अपनी उत्सुकता कंट्रोल नहीं कर पा रहें हैं, वहीं जब से एडवांस बुकिंग शुरू हुई है, तब से दर्शक धड़ल्ले से फिल्म की बुकिंग कर रहें हैं, जी हां! लेटेस्ट अपडेट के अनुसार बहुत ही तेजी से टिकट बिक रही है, फिल्म की एडवांस बुकिंग देख यही कयास लगाए जा रहें हैं कि "स्त्री 2" कमाई के मामले में "स्त्री" का रिकॉर्ड तोड़ सकती है।


पहले दिन इतना करोड़ कलेक्शन कर सकती है फिल्म (Stree 2 First Day Box Office Collection)

जैसा कि हमने आपको बताया कि स्त्री 2 की टिकटें बहुत ही तेजी से बिक रहीं हैं, उस आधार पर देखा जाए तो ये फिल्म पहले दिन 20- 25 करोड़ की कमाई कर सकती है। जी हां! वहीं स्त्री की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन टोटल 6.82 करोड़ का बिजनेस किया था। इन आंकड़ों से साफ है कि स्त्री 2 पहले दिन अपने पहले पार्ट "स्त्री" से अधिक कमाई करेंगी।


15 अगस्त को रिलीज हो रही है स्त्री 2 (Stree 2 Releasing On 15 August)

स्त्री 2 फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर के अलावा पंकज त्रिपाठी, अभिषेक कुमार और अपारशक्ति खुराना भी मुख्य किरदार में हैं, ये सभी अपनी अदाकारी से आपको डराने के साथ ही पेट पकड़कर हंसने पर मजबूर कर देंगे, क्योंकि ट्रेलर में कॉमेडी और डर दोनों का ही नजारा देखने को मिला है।।डायरेक्टर अमर कौशिक के निर्देशन में बनीं और दिनेश विजान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही ये फिल्म 15 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। बता दें कि स्त्री 2 के साथ ही 15 अगस्त को ही 2 अन्य फिल्में भी थिएटरों में रिलीज हो रहीं हैं, जी हां! स्त्री 2 का मुकाबला बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार की "खेल खेल में" और जॉन अब्राहम की "वेदा" से होने वाला है। देखना होगा कि तीनों फिल्मों में कौन सी फिल्म बाजी मारेगी।

Tags:    

Similar News