Sukhwinder Singh Wife: कौन है सिंगर सुखविंदर सिंह की पत्नी?

Sukhwinder Singh Wife Name: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह एक बार फिर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं।

Written By :  Ruchi Jha
Update: 2024-04-18 08:17 GMT

Sukhwinder Singh Wife Name (Image Credit: Social Media)

Sukhwinder Singh Wife Name: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर सुखविंदर सिंह (Sukhwinder Singh) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं। अब एक बार फिर वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, अब तक ऐसा माना जा रहा था कि सिंगर ने शादी नहीं की है और वह अपने लिए एक पार्टनर की तलाश कर रहे हैं, लेकिन ऐसा नहीं है। जी हां...सुखविंदर सिंह की शादी हो चुकी है। तो आइए जानते हैं कौन है सुखविंदर सिंह की पत्नी? जिनके बारे में सिंगर किसी को कुछ भी नहीं बताना चाहते हैं।

सुखविंदर सिंह ने कर ली है शादी (Singer Sukhwinder Singh Marriage)

दरअसल, हाल ही में सुखविंदर सिंह ने एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने एक ऐसा बयान दिया है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं। सिंगर ने अपने इस बयान में साफ किया है कि बड़ी धूम-धाम के साथ ही शादी हो यह जरूरी नहीं है बस शादी होना जरूरी है। सिंगर ने अपने इंटरव्यू में कहा- ''रही बात शादी की, तो जरूरी नहीं है कि जिनके बड़े जश्न नहीं होते, वो शादी नहीं करते! करते हैं ना। ऐसे बहुत से सेलिब्रिटी हैं जो शादी कर लेते हैं लेकिन किसी को पता नहीं चल पाता क्योंकि वे नहीं चाहते कि इसकी खबर बने। खुलासा नहीं कर सकता, कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो संवेदनशील होते हैं, उन्हें सुर्खियों में लाने की जरूरत महसूस नहीं होती। ऐसा रिश्ता नहीं है कि आपने गुनाह किया है, ऐसा भी नहीं है।'' अब सिंगर के इस बयान से यह तो साफ हो गया है कि वह शादीशुदा हैं, लेकिन उनकी पत्नी कौन है? आइए अब आपको बताते हैं।


कौन है सुखविंदर सिंह की पत्नी? (Singer Sukhwinder Singh Wife Name)

सुखविंदर सिंह के इस बड़े खुलासे के बाद हर कोई यही जानना चाहता है कि आखिर सिंहर की पत्नी कौन है और क्या करती है? लेकिन सुखविंदर ने अपनी पत्नी के बारे में अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है। सिंगर ने अभी तक अपनी पत्नी का नाम भी नहीं बताया है। ऐसे में देखना यह होगा कि वह कब अपनी पत्नी के बारे में खुलासा करते हैं?


सुखविंदर की सिंगिग ने जीता करोड़ों लोगों का दिल (Sukhwinder Singh Songs)

सुखविंदर सिंह ने अपने सिंगिर करियर की शुरुआत तमिल फिल्म 'रत्चगन' से की थी। इस फिल्म में उन्होंने प्लेबैक सिंगिर की थी, लेकिन उन्हें पहचान मिली बॉलीवुड सॉन्ग 'आजा सनम' से। इस गाने ने सुखविंदर को खूब शौहरत दिलाई। इसके बाद वह मशहूर गीत "छैया छैया" के लिए फेमस हुए। इस गाने के लिए उन्हें फिल्मफेयर पुरस्कार मिला था। सुखविंदर सिंह ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट सॉन्ग दिए हैं। यही वजह है कि वह लोगों के दिलों पर राज करते हैं।

Tags:    

Similar News