Suniel Shetty: मुंबई में सुनील शेट्टी की बिल्डिंग की गई सील, जानें क्या है मामला

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी के मुंबई वाले घर को सील कर दिया गया है । ये घर मुंबई के अल्टामाउंट रोड पर स्थित पृथ्वी अपार्टमेंट्स की बिल्डिंग है। इस बिल्डिंग को सील करने का कारण कोरोना के बढ़ते मामले बताया जा रहा है।

Newstrack :  Network
Published By :  Monika
Update: 2021-07-12 05:45 GMT

सुनील शेट्टी (फोटो : सोशल मीडिया )

Suniel Shetty House: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के मुंबई वाले घर को बीएमसी ने सील कर दिया गया है । ये घर मुंबई के अल्टामाउंट रोड पर स्थित पृथ्वी अपार्टमेंट्स की बिल्डिंग है। इस बिल्डिंग को सील करने का कारण कोरोना (coronavirus case ) के बढ़ते मामले बताया जा रहा है। इस बिल्डिंग में पांच कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए गए हैं । जिसके चलते बिल्डिंग को सील करना पड़ा। ये बात जान कर फैंस को राहत मिलेगी कि सुनील शेट्टी अपने परिवार के साथ मुंबई से बाहर हैं।

आपको बता दें, सुनील शेट्टी जिस बिल्डिंग में रहते है उसमें 30 माले और 120 फ्लैट्स हैं। मुंबई के डी वार्ड में 10 जगहों को सील किया गया है। इन जगहों से कोरोना के मामले सामने आए है। जिसमें मालाबार हिल्स और पेडर रोड का नाम भी शामिल है ।

महाराष्ट्र का हाल

बता दें, देश में बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 37 हजार नए मामले सामने आए हैं। जबकि 724 मरीजों की मौत हुई। राहत की बात ये भी है कि कोरोना से ठीक होने वालों की दर नए मामलों की तुलना में अधिक है। महाराष्ट्र में बीते 24 घंटों में 350 कोरोना मरीजों की जान गई, 8,535 नए केस दर्ज किए गए। कोरोना की दूसरी लहर की रफ़्तार बहुत कम हुई है लेकिन अब भी महाराष्ट्र में बाकी राज्यों से सबसे ज्यादा केस हैं।

Tags:    

Similar News