Sunny Deol के दूसरे बेटे ने Bollywood में मारी धांसू एंट्री, पहले बेटे का नहीं चला सिक्का, क्या दूसरा कर दिखाएगा कमाल

Sunny Deol Son Rajveer Deol: सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर देओल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने के लिए तैयार हैं, आज उनकी डेब्यू फिल्म का टीजर सामने आ गया है।

Update: 2023-07-25 12:58 GMT
Sunny Deol Son Rajveer Deol (Photo- Social Media)
Sunny Deol Son Rajveer Deol: बॉलीवुड इंडस्ट्री का देओल परिवार हमेशा किसी का किसी वजह से सुर्खियों में रहता है, खासतौर पर तब से जब से सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल शादी के बंधन में बंधे हैं। वहीं अब देओल परिवार की ओर से एक बेहद ही दिलचस्प खबर सामने आ रही है। दरअसल सनी देओल के दूसरे बेटे राजवीर देओल भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना पहला कदम रखने के लिए तैयार हैं, आज उनकी डेब्यू फिल्म का टीजर सामने आ गया है।

इस फिल्म से डेब्यू कर रहें हैं राजवीर देओल

राजवीर देओल बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल के दूसरे बेटे हैं। जहां हाल ही में उनके बड़े बेटे करण देओल की शादी हुई और वह अपनी पर्सनल लाइफ एंजॉय कर रहा है, वहीं सनी देओल का दूसरा बेटा राजवीर देओल भी अब इंडस्ट्री में अपना हाथ आजमाने जा रहा है। राजवीर देओल की पहली फिल्म का नाम "दोनों" है, जिसकी एक छोटी सी झलक आज सामने आ गई है।

लव स्टोरी है राजवीर देओल की पहली फिल्म

बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म "दोनों" की दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म से राजवीर देओल डेब्यू तो कर ही रहें हैं साथ ही मशहूर एक्ट्रेस पूनम ढिल्लों की बेटी पलोमा ठकेरिया ढिल्लों भी इस फिल्म से एक्टिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रख रहीं हैं। राजवीर देओल फिल्म में पलोमा ठकेरिया ढिल्लों संग रोमांस फरमाते नजर आने वाले हैं। वहीं इन दोनों के अलावा फिल्म के डायरेक्टर अवनीश बड़जात्या की भी यह पहली फिल्म है। अवनीश सूरज बड़जात्या के बेटे हैं। फिल्म की कहानी में एक बेहद प्यारी लव स्टोरी देखने को मिलने वाली है, जिसकी खूबसूरत झलक टीजर में भी देखने को मिल रही है।

बॉबी देओल ने शेयर किया टीजर

राजवीर देओल की अपकमिंग फिल्म "दोनों" का टीजर चाचू बॉबी देओल ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया। टीजर में राजवीर और पलोमा के बीच खूबसूरत रोमांटिक केमिस्ट्री नजर आ रहीं हैं।
देखें टीजर

क्या बड़े भाई की तरह फ्लॉप होगा राजवीर देओल का करियर

सनी देओल के बड़े बेटे करण देओल भी बॉलीवुड में काम कर चुके हैं, हालांकि उनकी पहली फिल्म फ्लॉप रही, और उसके बाद फिर वह किसी फिल्म में भी नजर नहीं आएं। वहीं अब राजवीर भी अपना डेब्यू कर रहें हैं, ऐसे में यही सवाल उठता है कि राजवीर का करियर इस फिल्म के बाद उड़ान भरेगा या फिर फुस्स हो जायेगा, फिलहाल ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

Tags:    

Similar News