लहरों पर लाल बिकिनी पहन कर दौड़ती नज़र आई Sunny Leone ,फैंस बोले बेहद हॉट हैं आप

सनी लियॉन आजकल मालदीप में हैं और वहां वो समुद्र की लहरों का लुफ्त उठा रहीं हैं।सनी ने वीडियो भी शेयर किया है,आप भी देखिये सनी का ये लेटेस्ट वीडियो

Newstrack :  Network
Update: 2022-03-25 08:51 GMT

Sunny Leone(फोटो संभार -सोशल मीडिया)

Sunny Leone Video:c सनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं हैं और अपने नए-नए वीडियोस और फोटोज शेयर करतीं रहतीं हैं। और अब उनका एक और वीडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रहा हैं। अभी तक इस वीडियो को 10 लाख से भी ज़्यादा लाइक मिल चुके हैं।फैंस उन्हें कमैंट्स में इमोजीस भेज रहे हैं.और साथ ही उनकी तारीफ कर रहे हैं। इसी के साथ सनी ने एक और वीडियो भी शेयर किया है जिसमे वो अलग-अलग पोज़ देती नज़र आ रहीं हैं। इसमें सनी ने यूजर से पुछा भी है कि आपका पसंदीदा पोज़ कौन सा है,मैं अपना फेवरेट बाद में बताउंगी।

वही इसके बाद सनी ने एक और वीडियो लगाया इसमें भीं उन्होंने रेड बिकिनी पहनी है और वो लहरों के साथ दौड़ती नज़र आ रहीं हैं। इस फोटो में उन्होंने कैप्शन दिया है,तुम्हारी तरफ दौड़ रही हूँ बेबी,प्राइवेट आइलैंड सिर्फ हमारे लिए।"

एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया की क्वीन हैं और ऐसा हम इसलिए बोल रहे हैं क्योकि वो अपनी कोई न कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करतीं रहतीं हैं.और इसी के चलते एक बार फिर से उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर हुस्न का तड़का लगाया है। इन दिनों सनी मालदीव में हैं और वहां से अपनी ग्लैमरस फोटोज शेयर कर रही हैं। साथ ही उन्होंने एक ऐसी तस्वीर भी साझा की है, जिसमे वो एक शख्स के कंधे पर चढ़ कर बैठी हैं।आपको बता दें ये शख्स कोई और नहीं बल्कि उनके पति डेनियल (Daniel Weber) हैं।

सनी लियोनी (Sunny Leone) मालदीप में बेहद कूल मूड में हैं और रिलैक्स कर रहीं हैं। उनके फोटोज और वीडियोस से लगता है कि वो इस समय को खुलकर एन्जॉय कर रहीं हैं.और अपने फैंस के लिए भी उन्हें साझा कर रहीं हैं।

आपको बता दें कि सनी इन दिनों मालदीव में छुट्टी मना रही हैं। वह लगभग रोज ही अपनी मस्ती करते हुए फोटो या वीडियो शेयर कर रही हैं। अभी सनी ने अपने पति डेनियल (Daniel Weber) के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। जिसमे दोनों बीच पर हैं। इस दौरान डेनियल ने सनी को अपने कंधों पर बिठा रखा है ।

सनी (Sunny Leone) की तस्वीरों और वीडियोस पर चार चाँद लगा रहा है मालदीप का समुद्र और वहां का नज़ारा। जो इन शेयर की गई तस्वीर को और भी खूबसूरत बना रही है। ऊपर नीला आसमान, नीचे पानी और बीच पर रेत में खड़े सनी और डेनियल (Daniel Weber) की यह एकदम परफेक्ट पिक्चर लग रही है। इससे पहले भी सनी ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। एक तस्वीर में वह मोनोकिनी पहने पोज देती नजर आईं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा था कि इस स्वर्ग में किसी भी फिल्टर की जरूरत नहीं है. वहीं, एक तस्वीर में वह ब्लू और येलो मोनोकिनी में दिखाई दे रही हैं। इसमें एक्ट्रेस का लुक देखने लायक है।

सनी के बॉलीवुड करियर की अगर बात करें तो उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 2012 में महेश भट्ट की फिल्म 'जिस्म 2' से की थी।  इससे पहले वह 'बिग बॉस सीजन 5' में नजर आई थीं। इसके बाद सनी ने कई फिल्में और वेब सीरिज की। वहीं, अभी वह एमएक्स प्लेयर के शो 'अनामिका' में नजर आ रही हैं।

Tags:    

Similar News