सुशांत डेथ केस: गुपचुप मुंबई पहुंचे NCB बॉस, कई सितारों पर एक्शन की तैयारी

एनसीबी ने इस केस में पहले ही 20 से ज्यादा लोगों को अरेस्ट किया है, उसमें रिया चक्रवर्ती भी हैं, उन्हें तकरीबन एक महीने तक जेल में बिताने के बाद बीते दिनों ही जमानत पर रिहा किया गया था।

Update: 2020-10-23 10:56 GMT
अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खामबत्ता और सेलिब्रेटी मैनेजर श्रुति मोदी से पिछले महीने पूछताछ हो चुकी है।

मुंबई: इस वक्त की बड़ी खबर सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़ी हुई आ रही है। ड्रग कनेक्शन की जांच करने के लिए नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के डायरेक्टर जनरल राकेश अस्थाना गुपचुप तरीके से मुंबई पहुंचे थे।

यहां पर उन्होंने ड्रग केस की समीक्षा की। जांच से जुड़े अधिकारियों के साथ काफी देर तक मीटिंग की। उसके बाद वापस दिल्ली लौट आये।

बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के कई सितारों के खिलाफ एक्शन की तैयारी पूरी हो चुकी है। अब किसी भी समय उनके विरुद्ध कार्रवाई हो सकती है।अस्थाना को बताया गया कि हेरोइन और ऐम्फेटमीन अफगानिस्तान-पाकिस्तान चैनल या मोजाबिक-मालदीव-श्रीलंका रूट से मुंबई पहुंच रहे हैं।

एक्ट्रेस रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान की फोटो(सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…यूपी में चली गोलियां: अंधाधुंध फायरिंग में तीन बदमाश घायल, यहां हुआ एनकाउंटर

मुंबई में कोकीन साउथ अमेरिका से साउथ अफ्रीका या दूसरे अफ्रीक्री देशों से मंगाया जा रहा

कोकीन साउथ अमेरिका से साउथ अफ्रीका या दूसरे अफ्रीक्री देशों से मंगाया जा रहा है। एनसीबी ने पहले ही अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा और साउथ अफ्रीका जैसे देशों में अपने समकक्षों से संपर्क साध लिया है ताकि तस्करी के मामलों में ऐक्शन लिया जा सके।

अधिक ब्योरा देने से इनकार करते हुए एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को बताया कि आप लोग अगले दो सप्ताह में एक्शन की उम्मीद कर सकते हैं।

उन्होंने ये भी बताया कि केस की जांच लगातार आगे बढ़ रही है। बॉलीवुड की ओर से ड्रग्स की मांग और आपूर्ति को लेकर जांच की जा रही है।

एनसीबी ने केरल के कासरागोड में एक मॉड्यूल का भंडाफोड़ किया है जो बॉलीवुड केसों से जुड़ा हुआ है और मुंबई में मुख्य नारकोटिक्स आपूर्तिकर्ताओं की तलाश में जुटा है।

मुंबई स्थित एनसीबी का दफ्तर(फोटो:सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें…PUBG Mobile की भारत में वापसी! हुआ जॉब ऑफर, कोरियाई डेवलपर कर रहे काम

20 से ज्यादा लोगों को किया जा चुका है अरेस्ट

बता दें कि एनसीबी ने इस केस में पहले ही 20 से ज्यादा लोगों को अरेस्ट किया है, उसमें रिया चक्रवर्ती भी हैं, उन्हें तकरीबन एक महीने तक जेल में बिताने के बाद बीते दिनों ही जमानत पर रिहा किया गया था।

रिया चक्रवर्ती के जेल से बाहर आने से पहले ही एनसीबी ने जांच का दायरा दूसरे सितारों तक बढ़ाने का फैसला कर लिया था।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, फैशन डिजाइनर सिमोन खामबत्ता और सेलिब्रेटी मैनेजर श्रुति मोदी से पिछले महीने पूछताछ हो चुकी है।

ये भी पढ़ें…राहुल गांधी का हेलीकॉप्टर: बिना अनुमति होगा यहां लैंड, हो सकता है विवाद…

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें – Newstrack App

Tags:    

Similar News