PUBG Mobile की भारत में वापसी! हुआ जॉब ऑफर, कोरियाई डेवलपर कर रहे काम

PUBG भारत में खूब खेला जाता रहा हैं। हालांकि, अब इसपर भारत में बैन लगा दिया गया है। अब तक इस बात की कोई जानकारी नही है कि यह बैन कब हटाया जाएगा या फिर यह गेम हमेशा के लिए ही हटाया जा चूका है।

Published by Monika Published: October 22, 2020 | 11:04 pm
Modified: October 22, 2020 | 11:06 pm
pubg

pubg (file pic )

PUBG भारत में खूब खेला जाता रहा हैं। हालांकि, अब इसपर भारत में बैन लगा दिया गया है। अब तक इस बात की कोई जानकारी नही है कि यह बैन कब हटाया जाएगा या फिर यह गेम हमेशा के लिए ही हटाया जा चूका है। यहा सभी गेम के लौटने का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।

PUBG कॉर्पोरेशन का जॉब ऑफर

इस बीच PUBG कॉर्पोरेशन की ओर से एक हायरिंग के लिए वेकेंसी निकाली गई है। ऐसे में लोग यह सोच रहे हैं कि शायद यह कोई हिंट है कि PUBG से भारत में बैन हटाया जा सकता है। लेकिन अभी केवल जॉब पोस्टिंग की वजह से यह नही माना जा सकता कि PUBG मोबाइल  वापस आ सकता है।

pubg

इंडियन मार्केट को करे फोकस

आपको बता दें, कि PUBG के डेवलपर और पब्लिशर PUBG कॉर्पोरेशन द्वारा LinkedIn पर एक जॉब पोस्ट की गई है। ये पोस्ट ‘कॉर्पोरेट डेवलपमेंट डिविजन मैनेजर’ के पोस्ट के लिए निकाली गई है। ख़बरों की माने तो PUBG कॉर्पोरेशन ऐसे व्यक्ति की खोज कर रहा है जो इंडियन मार्केट को फोकस कर मर्जर और एक्विजिशन और इन्वेस्टमेंट के लिए ओवरऑल स्ट्रेटेजी डेवलप कर सके। साथ ही उस व्यक्ति को साउथ कोरिया में क्राफ्टन के हेडक्वार्टर से गाइडेंस के साथ PUBG इंडिया के लिए सेटअप प्रोसेस को सपोर्ट करना होगा।

ये भी पढ़ें- FIR क्वीन बनी कंगना: कई शिकायतें दर्ज, अब इस मामले में फंसी एक्ट्रेस

pubg

118 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध

आपको बता दें, कि 2 सितंबर को भारतीय आईटी मंत्रालय ने 118 चीनी ऐप्स पर प्रतिबंध लगा दिया था, जिसमें इस लोकप्रिय बैटल रॉयल टाइटल भी शामिल था। PUBG मोबाइल का पुन: लॉन्च एक अत्यधिक चर्चित मामला बन गया, क्योंकि भारत दुनिया भर के PUBG मोबाइल यूजरबेस में कुल 24% योगदान देता है।

ये भी पढ़ें- बिल्ली का मर्डर: दर्ज हुई FIR, पुलिस जांच में जुटी, पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी राज

ये भी पढ़ेंः उपचुनाव पर फैसला: रामपुर की स्वार विधानसभा सीट पर होगा चुनाव, कोर्ट का आदेश

 दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App