Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के टॉप 10 गाने, जिनपर आज भी उनके फैंस लुटाते हैं ढेर सारा प्यार

Sushant Singh Rajput Top 10 Songs: आज हम सुशांत सिंह राजपूत के कुछ बेहतरीन फिल्मों के बेहतरीन गाने आपके लिए लेकर आये हैं जिन्हे लोगो ने खूब पसंद भी किया।

Update: 2023-01-21 01:48 GMT

Sushant Singh Rajput Top 10 Songs (Image Credit-Social Media)

Sushant Singh Rajput Top 10 Songs: सुशांत सिंह राजपूत, एक बेहतरीन एक्टर थे जिनके अचानक निधन ने सभी को हैरान कर दिया था। एक्टर ने एक दर्जन फिल्मों में कई यादगार भूमिकाएँ निभाईं और उन फिल्मों में कुछ मनमोहक गीतों में भी वो नज़र आये। वो न सिर्फ एक अच्छे एक्टर थे बल्कि एक कुशल डांसर भी थे जिसकी वजह से उन्हें अवार्ड फंक्शन्स में डांस परफॉरमेंस देने के कई मौके मिले। आज हम सुशांत सिंह के कुछ बेहतरीन फिल्मों के बेहतरीन गाने आपके लिए लेकर आये हैं जिन्हे लोगो ने खूब पसंद भी किया।

सुशांत सिंह राजपूत टॉप 10 सांग्स

सुशांत सिंह राजपूत हमेशा हम सभी की यादों में रहेंगे उन्होंने अपने सात साल के यादगार करियर में कई बेहतरीन पर्फॉर्मन्सेस दी हैं साथ ही कई अच्छे गाने भी उनके करियर में रहे जिन्हे आज भी उनके फैंस देखना और सुनना काफी पसंद करते हैं उन्हीं गानों की लिस्ट हम आपके लिए लेकर आये हैं।

1. Khairiyat (Chhichhore)

Full View

2. Main Tera Boyfriend (Raabta)

Full View

3. Qaafirana (Kedarnath)

Full View

4. Chaar kadam (PK)

Full View

5. Phir Kabhi (M.S. Dhoni: The Untold Story)

Full View

6. Makhna (Drive)

Full View

7. Jab Tak (M.S. Dhoni: The Untold Story)

Full View

8. Meethi Boliyaan (Kai Po Che!)

Full View

9.Namo Namo (Kedarnath)

Full View

10.Kaun Tujhe (M.S. Dhoni: The Untold Story)

Full View

ये बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अभिनीत सर्वश्रेष्ठ गीतों की एक लिस्ट थी। यह हमारी ओर से दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को एक छोटी सी श्रद्धांजलि थी। आशा है कि आपको हमारी ये कोशिश पसंद आई होगी। अगर हमारी इस लिस्ट के अलावा आपका कोई और पसंदीदा गाना हो तो हमे ज़रूर कमेंट सेक्शन में बताये।    

Tags:    

Similar News