Sushmita Sen ने तोड़ी चुप्पी कहा शादी नहीं, कोई अंगूठी नहीं, बिना शर्त प्यार से घिरी हुई

अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने आखिरकार 14 जुलाई को व्यवसायी ललित मोदी द्वारा अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

Update: 2022-07-15 14:50 GMT

Sushmita Sen Dating Lalit Modi (image: social media)

Sushmita Sen: अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने आखिरकार 14 जुलाई को व्यवसायी ललित मोदी द्वारा अपने रिश्ते को आधिकारिक बनाने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की है। शुक्रवार शाम को, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटियों, अलीसा और रेनी के साथ एक खुश तस्वीर साझा की। तस्वीर के साथ, उसने लिखा, "मैं एक खुशहाल जगह पर हूं!!! नॉट मैरिड, नो रिंग्स, बिना कोई शर्त बस प्यार से घिरी हुई !! काफी स्पष्टीकरण दिया गया, अब वापस जीवन और काम पर !! मेरी खुशी में हमेशा साझा करने के लिए धन्यवाद, और जो नहीं करते हैं उनके लिए, वैसे भी यह #NOYB है!!! मैं आप लोगों से प्यार करती हूं!!!#duggadugga #yourstruly।" एक नज़र देख लो।

वहीं पोस्ट साझा करने के तुरंत बाद ही, उनके प्रशंसक उन्हें प्यार से नहलाते हुए देखे गए। प्रशंसकों में से एक ने लिखा, "यह #noyb टैग ट्रेंड कर रहा है। प्यार भेज रहा है ️ #duggadugga।" एक अन्य फैन ने लिखा, "आपको और आपकी दुनिया को और भी खुशी!" साथ ही सुष्मिता के दूसरे सभी फैंस को दिल वाली इमोजी गिराते हुए देखा गया।

इससे पहले, ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर लिखा और लोगो को बताया की, "लंदन में एक डीजी ग्लोबल दौरे के बाद # मालदीव # परिवारों के साथ सार्डिनिया - मेरे #betterhalf @ sushmitasen47 का उल्लेख नहीं करने के लिए - एक नई शुरुआत एक नया जीवन आखिरकार। चाँद के ऊपर। "उन्होंने आगे स्पष्ट किया कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है लेकिन यह जल्द ही होगा। उन्होंने लिखा, "सिर्फ क्लैरिटी के लिए, शादी नहीं हुई - बस एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। वह भी एक दिन होगा।"


Tags:    

Similar News