Taarak Mehta... फेम 'सोनू' ने जंगल में उतार दिए कपड़े, अवतार देख लोगों का छूट रहा पसीना, अभी देखें

Taarak Mehta: सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों में खूब सुर्खियां बटोरता है।

Published By :  Shweta
Update: 2021-07-02 07:57 GMT

निधि भानुशाली ( डिजाइन फोटो सौजन्य से सोशल मीडिया)

Taarak Mehta: सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) दर्शकों में खूब सुर्खियां बटोरता है।  इस शो के सभी बाल कलाकारों को आपने बड़े होते देखा ही है।  बड़े होने के बाद भी इस शो के कुछ चाइल्ड कलाकार अभी भी इस शो का हिस्सा हैं।

 इन कलाकारों से लोगों का एक अलग लगाव है| इस बात का एक प्रमाण यह है कि जब एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) यानी शो की पुरानी '​​सोनू' ने बिकनी में अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया तो इंटरनेट पर आग सी लग गयी । आपको बता दें कि इस वीडियो में निधि भानुशाली को जंगल में, पीले रंग की टॉप पहने हुए देखा जा सकता है।  इसके बाद वह पानी में उतरती हुई नज़र आती हैं।

इस बार वह अचानक काले-नीले रंग की बिकिनी पहनी हुई तालाब में आती हैं। निधी अका सोनू इस वीडिओ में बीच जंगल में झील में तैरती और पानी अपनी अदा बिखेरती दिख रही हैं। इसमें वह पानी में डुबकी लगाती हैं और तैरने लगती हैं। 

इस वीडियो के बैकग्राउंड में फेमस सॉन्ग 'व्हाट ए स्ट्रेंज डे' सुनाई दे रहा है जोकि निधि के इस जंगल में स्विमिंग वाले आइडिया पर परफेक्ट फिट होता है।  इस वीडियो को साझा करते हुए निधि ने कैप्शन में लिखा, 'खुशी है ... जंगल के बीच में'| इस वीडियो के इंटरनेट पर आते ही सनसनी फ़ैल गयी | इस वीडियो में लोगों ने अपना प्यार दिखाना शुरू कर दिया। 


निधि के फैंस ने इस पोस्ट पर प्यार की भरमार लगा दी और कमेंट में प्यार, दिल और आग के इमोजी बनाए।  इस वीडियो पर वहीं एक यूजर ने लिखा, 'सोनू तू बदल गई रे', तो एक अन्य यूजर ने कहा, 'मिस यू इन TMKOC'| बता दें कि निधि भानुशाली 'तारक मेहता...' शो में आत्माराम भिड़े की बेटी सोनू का किरदार निभाती थीं| सोनू टप्पू सेना की एक होशियार मेंबर है| अब इस किरदार को पलक सिधवानी निभा रही हैं| निधि ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दूरियां बना ली हैं। 

Tags:    

Similar News