मौत का तांडव: अब इस एक्टर के निधन से मचा कोहराम, शोक में इंडस्ट्री

तमिल फिल्मों के मशहूर एक्टर फ्लोरेंट सी पेरिरा का सोमवार शाम चेन्नई में निधन हो गया।' 67 वर्षीय फ्लोरेंट न केवल एक जाने माने कलाकार थे बल्कि एक सफल पत्रकार भी थे ।

Update: 2020-09-15 08:01 GMT
एक्टर के निधन से मचा कोहराम

तमिल फिल्मों के मशहूर एक्टर फ्लोरेंट सी पेरिरा का सोमवार शाम चेन्नई में निधन हो गया।' 67 वर्षीय फ्लोरेंट न केवल एक जाने माने कलाकार थे बल्कि एक सफल पत्रकार भी थे।' फ्लोरेंट परेरा ने विजय की 'पुथिया गीतई' से सिनेमा में कदम रखा और 'कयाल' में अपनी भूमिका से लोकप्रिय हुए।'

अस्पताल में निधन

बताया जा रहा हैं कि उनकी मौत कोरोना के चलते हुई। वह राजीव गांधी गवर्नमेंट जनरल अस्पताल में भर्ती थे। फ्लोरेंट के निधन की खबर सुनकर तमिल फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। सिनेमा के कई बड़े कलाकारों ने सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। फिल्ममेकर सीनू रामासैमी ने लिखा 'मुझे इस पर यकीन नहीं आ रहा है। फिल्म अभिनेता। बेहद अच्छे इंसान। फ्लोरेंट तुम हमेशा रहोगे। उनके परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना।'



ये भी पढ़ेंः जया बच्चन ने रवि किशन को खूब सुनाई खरी खोटी, लगाए ये गंभीर आरोप

आपको बता दें, फ्लोरेंट ने तमिल सिनेमा में 2003 में पुढिया गीताई से फिल्म में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उसमें उनके साथ विजय लीड रोल में थे। उसके बाद धर्मादुरई ,वीआईपी 2, राजा मंतिरी ,तोदारी ,सातरियान ,और तारामानिंद जैसे फिल्मों में अभिनय किया हैं। फिल्मों के अलावा फ्लोरेंट टीवी पर भी सक्रिय थे।

ये भी पढ़ेंः कंगना का आशिक: विधायक के बिगड़े बोल, अनिल विज को बताया प्यार में पागल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Tags:    

Similar News