Tejasswi Prakash-Karan Kundra ने कर ली शादी, एक्ट्रेस ने पहनाया 24 कैरेट का वरमाला

Tejasswi Prakash-Karan Kundra: करण और तेजस्वी अपने प्यार भरी केमिस्ट्री की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि दोनों ने शादी कर ली है।

Report :  Shivani Tiwari
Update:2024-07-09 13:03 IST

Tejasswi Prakash-Karan Kundra (Photo- Social Media)

Tejasswi Prakash-Karan Kundra Wedding: करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश इंडस्ट्री के सबसे प्यारे कपल हैं, दोनों की प्यार भरी केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत लेती है। आज के समय में इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग, प्यार और रोमांस को देख, हर कोई अपनी लाइफ में भी करण और तेजस्वी जैसा पार्टनर ही चाहता है। करण और तेजस्वी अपने प्यार भरी केमिस्ट्री की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहते हैं, वहीं इसी बीच खबर आ रही है कि दोनों ने शादी कर ली है। जी हां! क्या सच में करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश ने शादी कर ली है, आइए बताते हैं सच क्या है।

शादी के बंधन में बंधे तेजस्वी-करण (Tejasswi Prakash-Karan Kundra Marriage)

टेलिविजन का सबसे हॉट कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फैंस कब से इनकी शादी का इंतजार कर रहें हैं, लेकिन ये दोनों हैं कि शादी को लेकर सवाल पूछें जाने पर चुप्पी साध लेते हैं। वहीं इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश शादी करते दिख रहें हैं, जी हां! वीडियो में आप देख सकते हैं कि तेजस्वी करण को 24 कैरेट का वरमाला पहनाते दिख रहीं हैं। करण और तेजस्वी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है और यूजर्स जमकर प्रतिक्रिया दे रहें हैं।


सोशल मीडिया पर करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का शादी करने का जो वीडियो सामने आया है, उसका सच आपको बताएं तो दरअसल वह वीडियो कॉमेडी शो "लाफ्टर शेफ" का प्रोमो है, जी हां! रियल में करण कुंद्रा और तेजस्वी ने शादी नहीं रचाई है, बल्कि शो में दोनों मस्ती करते दिखाई देने वाले हैं।

लाफ्टर शेफ शो में पहुंचीं तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash In Laughter Chefs Show)

करण कुंद्रा इन दिनों भारती सिंह के शो "लाफ्टर शेफ" में नजर आ रहें हैं, यह एक कॉमेडी शो है, जिसमें करण कुंद्रा के अलावा, कृष्णा उनकी पत्नी कश्मीरा, निया शर्मा, जन्नत जुबेर, रीम शेख, अर्जुन बिजलानी, अली गोनी, राहुल वैद्य, अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन हैं। इस शो में ये सभी सितारे अच्छी-अच्छी डिशेज बनाते हैं, जिस जोड़ी का डिश सबसे बेस्ट होता है, उसे स्टार मिलता है। वहीं अब तेजस्वी भी इस शो में मनोरंजन का तड़का लगाने पहुंचीं हुईं हैं, वह गाजर से बना वरमाला लेकर करण कुंद्रा को पहनाती हैं और कहती हैं कि 24 कैरेट का माला वह करण को पहना रहीं हैं। तेजस्वी के शो में आने से जबरदस्त तड़का लगने वाला है। वहीं तेजस्वी के अलावा भी कई गेस्ट इस शो में नजर आने वाले हैं।

Tags:    

Similar News